भज्जी पाजी ने टीवी तो नहीं तोड़ा?- मो.आमिर का तंज, ‘टर्बनेटर’ पुराना VIDEO शेयर कर बोले- छक्के की लैंडिंग तुम्हारे घर के TV पर तो न हुई?

भारत की हार पर हरभजन सिंह पर तंज कसते हुए मोहम्मद आमिर ने लिखा कि ‘ये पूछना था कि हरभजन सिंह पा जी ने अपना टीवी तो नहीं तोड़ा ? कोई नहीं होता है, आखिरकार यह सिर्फ एक खेल ही है।’

Harbhajan singh, Mohammad Amir
मोहम्मद आमिर ने भारत की हार पर तंज कसा तो हरभजन सिंह ने करारा जवाब दिया(फोटो सोर्स: PTI)।

टी20 विश्वकप में भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर सोशल मीडिया पर दोनों देशों के दिग्गज खिलाड़यों के बीच तीखी बहस जारी है। बता दें कि बीते रविवार को हुए इस मैच में पाकिस्तान को 10 विकेट से जीत मिली थी। विश्वकप में पाकिस्तान को भारत के खिलाफ 29 साल बाद जीत हासिल हुई है। वहीं इसको लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाद मोहम्मद आमिर ने एक ट्वीट के जरिए भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह पर निशाना साधने की कोशिश की। जिसका भज्जी ने करारा जवाब दिया।

दरअसल मोहम्मद आमिर ने भारत की हार पर हरभजन सिंह पर तंज कसते हुए लिखा कि ‘वो ये पूछना था कि हरभजन सिंह पा जी ने अपना टीवी तो नहीं तोड़ा ? कोई नहीं होता है, आखिरकार यह सिर्फ एक खेल ही है।’

इस ट्वीट के जवाब में हरभजन सिंह ने 19 जून 2010 में दांबुला में खेल गए एशिया कप के चौथे मैच का वीडियो शेयर किया। इस मैच में हरभजन ने भारत को मोहम्मद आमिर की गेंद पर छक्का लगाकर भारत को जीत दिलाई थी। वीडियो शेयर कर भज्जी ने लिखा, “अब तुम भी बोलोगे मोहम्मद आमिर, इस सिक्स की लैंडिंग तुम्हारे घर के टीवी पर तो नहीं हुई थी? कोई नहीं होता है, जैसा कि तुमने कहा यह सिर्फ एक खेल ही है।”

वहीं इस ट्वीट के जवाब में आमिर ने भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए टेस्ट मैच का वीडियो शेयर किया। साथ में आमिर ने लिखा, ‘हरभजन सिंह आपकी बॉलिंग देखने में बिजी था, जब लाला (शाहिद अफरीदी) ने आपको 4 बॉल पर 4 छक्के मारे थे लेकिन क्रिकेट है लग सकते हैं लेकिन टेस्ट क्रिकेट में..ये थोड़ा ज्यादा हो गया था।

इसके बाद हरभजन सिंह मोहम्मद आमिर पर बरस पड़े। उन्होंने लिखा, ‘लॉर्ड्स में नो बॉल कैसे हो गया था ? कितना लिया किसने दिया? टेस्ट क्रिकेट है नो बॉल कैसे हो सकता है? इस खूबसूरत खेल को बदनाम करने के लिए आपको और आपके बाकी के समर्थकों पर शर्म आती है।

भज्जी यहीं नहीं रुके, उन्होंने लिखा ‘आप जैसे लोगों के लिए केवल पैसा ही सब कुछ है, ना इज्जत न कुछ, सिर्फ पैसा। बताओगे नहीं अपने देश वालों को और समर्थकों को कि कितना मिला था? इस खेल का अपमान करने और अपनी हरकतों से लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए मुझे आप जैसे लोगों से बात करने में भी घिन आती है।

इसपर आमिर ने कहा कि मेरे पिछले दिनों की बात कर आज का फैक्ट नहीं बदलेगा कि कैसे तुमको 3 दिन पहले मुंह की खानी पड़ी है। इसपर हरभजन सिंह ने फिर से 2010 में एशिया कप के खुद के लगाये छक्के का वीडियो शेयर कर कहा, ‘फिक्सर को सिक्सर.. आउट ऑफ़ द पार्क…मोहम्मद आमिर…चल दफा हो जा।’

वहीं भज्जी और आमिर की इस तीखी बहस को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अनिमेश सिंह(@animeshfrndss) ने लिखा, “वाह भज्जी क्या रिप्लाई दिया है मैच फिक्सर को।”

वहीं तुषार सावंत(@TusharS00941525) ने इस नोकझोंक पर लिखा, “भज्जी पा जी से पंगा नहीं लेने का।”

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
बंगाल ने सुब्रत कप में श्रीलंकाई टीम को 20-0 से रौंदा
अपडेट