ताज़ा खबर
 

सेना ने पाकिस्तान को फिर दिया करारा जवाब, भारत की जवाबी कार्रवाई में एक पाक सैनिक ढेर

खबरों के मुताबिक मारा गया पाकिस्तानी सैनिक मुजाहिद बटालियन का है।

कश्मीर में सर्च ऑपरेशन करते सेना के जवान। ( Photo Source: Indian Express/Shuaib Masoodi)

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना का आक्रामक रुख जारी है। सेना ने बुधवार (31 मई) को जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के एक सैनिक को ढेर कर दिया। खबरों के मुताबिक मारा गया पाकिस्तानी सैनिक मुजाहिद बटालियन का है। सीमा पर भारतीय सेना पाकिस्तान की उकसाने वाली कार्रवाई का पूरजोर जवाब दे रही है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान नियंत्रण रेखा पर लगातार गोली बारी और संघर्ष विराम को तोड़ने की कार्रवाई कर रहा है। भारतीय सेना ने पाकिस्तान की इस हिमाकत का मुहंतोड़ जवाब दिया है। बता दें कि इस घटना से जुड़ी ज्यादा जानकारी का हमें इंतजार है। और अधिक सूचना मिलते ही हम अपडेट करेंगे।

बुधवार (31 मई) को ही आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर के सोपोर में बैंक के नजदीक तैनात पुलिसकर्मियों पर हमला किया था। इस हमले में 4 पुलिसकर्मी जख्मी हो गये थे। आतंकवादी बैंक लुटने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पुलिस और सुरक्षाबलों की सतर्कता की वजह से उनके मंसूबे कामयाब नहीं हो सके। सेना ने घटनास्थल पर मोर्चा संभाल लिया है, और आतंकियों की तलाश में जुट गई है। सेना ने पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी है। इससे पहले भी आतंकवादी जम्मू कश्मीर में बैंकों को निशाना बना चुके हैं। मंगलवार देर रात को आतंकवादियों ने अनंतनाग में एक एटीएम पर हमला किया और लगभग 22 लाख रुपये लूट लिये थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App