ताज़ा खबर
 

VIDEO: पाकिस्तानी BAT कर रहे थे घुसपैठ, भारतीय सेना ने हथगोले दाग यूं नाकाम की कोशिश

सेना के मुताबिक यह घुसपैठ का यह मामला 12-13 सितंबर का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान घुसपैठिए अपने नापाक मंसूबे लेकर भारतीय सीमा में दाखिल होने की कोशिश कर रहे थे।

Indian army, Pakistan, Border Action Team, Infiltration attempted, loc, jammu kashmir, terrorism, indian army news, army news, imran khan, pm modi, BATघुसपैठ करते BAT आतंकी। फोटो: ANI/ScreenGrab

भारतीय सेना ने पाकिस्तान की घुसपैठ की कोशिश को एकबार फिर नाकाम किया। सेना ने न सिर्फ मौके पर मुस्तैदी दिखाई बल्कि हथगोले भी दागे। सेना ने इसका वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सेना ने बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया।

सेना के मुताबिक घुसपैठ का यह मामला 12-13 सितंबर का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान घुसपैठिए अपने नापाक मंसूबे लेकर भारतीय सीमा में दाखिल होने की कोशिश कर रहे थे। पहले से मुस्तैद सेना को जब इसकी भनक लगी तो एक के बाद एक कई ग्रेनेड दागे गए। सेना के मुताबिक ये ग्रेनेड पाकिस्तान के स्पेशल सर्विस ग्रुप (एसएसजी) कमांडो और आतंकवादियों पर दागे गए। इस वीडियो में दिख रहे ‘ब्लैक स्पॉट’ बैट टीम के घुसपैठिए हैं। ये घुसपैठिए उरी, पूंछ और नौशेरा सेक्टर की तरफ दाखिल होने की कोशिश कर रहे थे।

बता दें कि इससे पहले सेना ने 4 सितंबर को पाकिस्तानी घुसपैठियों के दो वीडियो जारी कर आतंक परस्त पाक की असलियत दुनिया के सामने रखी थी। सेना ने वीडियो जारी कर आतंकियों का कबूलनामा दिखाया था। वीडियो में दो घुसपैठिए अपनी पहचान बताते नजर आए थए। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन ने वीडियो के जरिए दिखाया था कि पाकिस्तान किस तरह भारत में घुसपैठिए की कोशिश कर रहा है। सेना ने कश्मीर से इन आतंकवादियों को पकड़ा था।

मालूम हो कि जुलाई महीने के अंत में सेना ने 5-7 आतंकवादियों को मौत के घाट उतारा था। पाकिस्तान की तरफ से लगभग हर दिन सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। लेकिन भारतीय सेना पाकिस्तान की इन हरकतों को मुंहतोड़ जवाब दे रही है। गौरतलब है पाकिस्तान और भारत के रिश्ते जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से बेहद बुरे दौर से गुजर रहे हैं। खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर कहा है कि पाकिस्तानी आतंकवादी भारत में हमला कर सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भाजपा सरकार में मंत्री, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी का ही नाम भूल गए नेताजी! वीडियो हुआ वायरल
2 सिंगर अदनान सामी पर सरकार ने ठोका 50 लाख रुपये का जुर्माना, जानिए वजह
3 कश्मीर: सरकार का रबर स्टाम्प बना PSA बोर्ड, 230 में से केवल 3 ऑर्डर किया है खारिज