ताज़ा खबर
 

हेरोइन लेकर भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहे दो पाकिस्तानी घुसपैठिये को बीएसएफ ने किया ढेर 

जवानों ने उस समय गोली चला दी जब घुसपैठियों ने आत्मसमर्पण करने की चेतावनी अनसुनी कर दी और उनकी ओर बढ़ते रहे।

Author अमृतसर | April 10, 2016 3:02 PM
डीआईजी ने बताया कि बाड़ के भारतीय सीमा की ओर से दूसरे घुसपैठिये के शरीर से रिसा हुआ खून देखा जा सकता है और उसका शव पाकिस्तानी रेंजर्स ले गये।

बीएसएफ के जवानों ने भारत-पाकिस्तान सीमा के भेरोवाल में भारी मात्रा में हेरोइन लेकर भारतीय सीमा क्षेत्र में प्रवेश कर रहे दो अज्ञात पाकिस्तानी घुसपैठियों को रविवार तड़के ढेर कर दिया। बीएसएफ के डीआईजी सुमेर सिंह ने बताया कि रात में गश्त कर रही सीमा सुरक्षा बल की टीम ने भेरोवाल में सीमा चौकी पर कांटेदार बाड़ के पास कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखी।

जवानों ने उस समय गोली चला दी जब घुसपैठियों ने आत्मसमर्पण करने की चेतावनी अनसुनी कर दी और उनकी ओर बढ़ते रहे। सिंह ने बताया कि एक घुसपैठिये की भारतीय क्षेत्र में ही मौत हो गयी जबकि गोली लगने के कारण जख्मी दूसरा घुसपैठिया पाकिस्तानी सीमा में वापस भागा जहां अंतरराष्ट्रीय सीमा से कुछ ही दूरी पर उसकी मौत हो गयी।
डीआईजी ने बताया कि बाड़ के भारतीय सीमा की ओर से दूसरे घुसपैठिये के शरीर से रिसा हुआ खून देखा जा सकता है और उसका शव पाकिस्तानी रेंजर्स ले गये। बीएसएफ के एक अधिकारी ने बताया कि बाद में बीएसएफ ने एक तलाशी अभियान शुरू किया जिसके दौरान एक घुसपैठिये का शव मिला। उसके पास नौ किलोग्राम हेराइन भी बरामद की गयी जिसका बाजार मूल्य 45 करोड़ रूपये हैै।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App