ताज़ा खबर
 

राजनाथ सिंह की पाकिस्तान को खुली चेतावनी, अगर अब गोलीबारी की तो भारतीय सेना गोलियां नहीं गिनेगी

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को पाकिस्तान को कश्मीर में बार-बार शांति भंग करने की साजिश के लिए चेतावनी देते हुए कहा कि यदि पाकिस्तान एक बार भी गोलीबारी करता है तो भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई में गोलियां की गिनेगी।

Author नई दिल्ली | Updated: June 5, 2017 12:37 PM
गृह मंत्री ने सम्मेलन में रोहिंग्या लोगों को निर्वासित करने के बारे में कहा कि भारत किसी भी अंतर्राष्ट्रीय कानून का उल्लंघन नहीं करेगा।

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को पाकिस्तान को कश्मीर में बार-बार शांति भंग करने की साजिश के लिए चेतावनी देते हुए कहा कि यदि पाकिस्तान एक बार भी गोलीबारी करता है तो भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई में गोलियां की गिनेगी। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में एक जनसभा में राजनाथ ने कहा, “पाकिस्तान बार-बार जम्मू एवं कश्मीर में शांति भंग करने का प्रयास कर रहा है, लेकिन यह सब लंबे समय तक जारी नहीं रहेगा। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना को इजाजत दी गई है कि यदि पाकिस्तान एक भी गोली दागता है तो गोलियों की गिनती करने की जरूरत नहीं है। मंत्री की यह टिप्पणी जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सेना के एक काफिले पर आतंकवादियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमले में दो भारतीय जवानों के शहीद होने के बाद आई है। उन्होंने कहा कि भारत अपने जवानों के महान बलिदान को भुला नहीं सकता।

राजनाथ सिंह यहां एक दिवसीय दौरे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ‘त्रिदेव सम्मेलन’ में भाग लेने आए थे, जिसका आयोजन पार्टी कार्यकर्ताओं को मजबूत और सक्रिय करने के उद्देश्य से किया गया था। राजनाथ सिंह के साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा, दो बार के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और उनके बेटे अनुराग ठाकुर भी थे। अनुराग हमीरपुर से सांसद हैं। कांग्रेस शासित इस राज्य में नवंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं। वीरभद्र सिंह की अगुवाई वाली सरकार पर हमला करते हुए राजनाथ सिंह ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार केंद्र के धन को सही तरीके से विकास कार्यो में खर्च नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार परियोजनाओं की मंजूरी व निधि प्रदान करने में उदार है, लेकिन राज्य में बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार फैला हुआ है।

Next Stories
1 उत्तर भारत में बरसी आग, दिल्ली में टूटा एक दशक का रिकॉर्ड, 8 की मौत
2 पुण्‍यत‍िथ‍ि पर RSS के द्वितीय सरसंघचालक माधव सदाशिव गोलवलकर को वसुंधरा राजे, सुरेश प्रभु, रवि शंकर प्रसाद समेत कई नेताओं ने क‍िया याद
3 सैटेलाइट जीएसएटी-19 के साथ आज इसरो करेगा देश का सबसे भारी रॉकेट लांच, दुनिया में कुछ देश कर पाए हैं ऐसा
ये पढ़ा क्या?
X