ताज़ा खबर
 

UN में भारतीय प्रतिनिधि का ट्वीट- PM नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए करना पड़ा घंटों इंतजार

हाउसटन में कार्यक्रमों के बाद पीएम मोदी रविवार को न्यूयॉर्क 74वें यूनाइटेड नेशंस जनरल असेंबली (UNGA) सेशन में शामिल होने पहुंचे। पीएम के लिए यह दूसरा मौका होगा, जब वह यूएनजीए के मंच से संबोधन देंगे।

Narendra Modi, BJP, NDA, UN, UNSC, Syed Akbaruddin, India, Tweet, Wait, National News, India News, Breaking News, Latest News, Hindi Newsअमेरिका में एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत करते हुए अकबरुद्दीन व उनके सहयोगी। (फोटोः टि्वटर/@AkbaruddinIndia)

संयुक्त राष्ट्र (UN) में भारत के प्रतिनिधि सैयद अकबरुद्दीन और अन्य को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा। यह बात खुद ट्वीट कर उन्होंने बताई है। दरअसल, रविवार (22 सितंबर, 2019) को स्थानीय समय के अनुसार वह और भारत की ओर से कुछ और लोग मोदी को वहां एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचे थे। इसी दौरान इन सबको काफी देर वहां पीएम मोदी के लिए इंतजार करना पड़ा था।

अकबरुद्दीन ने सोमवार (23 सितंबर, 2019) सुबह इसी बाबत एक ट्वीट किया। एयरपोर्ट पर पीएम मोदी के स्वागत के दौरान का फोटो शेयर करते हुए उन्होंने इस ट्वीट में लिखा, “पीएम मोदी आपका स्वागत है। न्यू यॉर्क स्थित यूनाइटेड नेशंस में परमानेंट मिशन ऑफ इंडिया के लोगों ने आपके स्वागत के लिए काफी घंटों इंतजार किया।”

हाउसटन में कार्यक्रमों के बाद पीएम मोदी रविवार को न्यूयॉर्क 74वें यूनाइटेड नेशंस जनरल असेंबली (UNGA) सेशन में शामिल होने पहुंचे। पीएम के लिए यह दूसरा मौका होगा, जब वह यूएनजीए के मंच से संबोधन देंगे।

अकबरुद्दीन के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया फॉलोअर्स और फैंस उनकी जमकर तारीफ करने लगे। बोले, “हमें आप पर गर्व है कि आप भारत के पास हैं।” वहीं, कुछ और यूजर्स ने उनके इस अंदाज को सराहा और कहा कि चक दे! सैयद एंड टीम।

अन्य प्रतिनिधमंडलों के साथ द्विपक्षीय मुलाकातों (यूएन सेक्रेट्री-जनरल एंटोनियो ग्यूटेर्स) के अलावा पीएम मोदी न्यू यॉर्क में भारतीय समुदाय से भी जनरल असेंबली हॉल के बाहर मिलेंगे।

न्यूयॉर्क से निकलने से पहले मोदी ने हाउसटन में आयोजित हाउडी मोदी इवेंट में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ मंच साझा किया। कार्यक्रम में उस दौरान उन्होंने 50 हजार से अधिक लोगों को संबोधित किया था। अपने-अपने संबोधन में दोनों ही दिग्गज नेताओं ने भारत-अमेरिका की मित्रता को नई ऊंचाइयां देने वाले मसलों पर बात की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जादवपुर यूनिवर्सिटी में महासंग्राम: भारी संख्या में पहुंचे ABVP कार्यकर्ता, तोड़ डाले बैरिकेड्स, पुलिस पर बरसाए पत्थर; शिक्षकों और छात्रों ने संभाला मोर्चा
2 नीतीश कुमार की पार्टी का BJP पर हमला- ‘और कितनी मॉब लिंचिंग चाहिए, कब सुधरेंगे हाल?’ सीताराम येचुरी ने दिया साथ
3 हरियाणा: एमपी-एमएलए और मेयर के रिश्तेदारों को टिकट नहीं, 75 पार वालों से भी तौबा, बीजेपी ने बनाई मिशन 75 की रणनीति
ये पढ़ा क्या?
X