ताज़ा खबर
 

संयम क्या है? 1 युद्ध, अपने विरुद्ध- India TV के रजत शर्मा ने लिखा, किसी ने पुराने ट्वीट्स दिखा बता दी चोरी

रजत शर्मा ने लिखा " संयम क्या है ? एक युद्ध, अपने विरुद्ध" उनके इस ट्वीट के नीच एक यूजर ने कई अन्य लोगों के ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर किए, जिन्होंने वही ट्वीट पहले किया था। यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ को "चोर" बुलाया।

rajat sharma, china, india, china india border dispute, rajat sharma twitter, narendra modi, indian government on border dispute, pangong tso lake,रजत शर्मा अपने ट्वीट को लेकर एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं।

इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने एक ट्वीट किया है जिसके बाद वे एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। रजत शर्मा ने लिखा ” संयम क्या है ? एक युद्ध, अपने विरुद्ध” उनके इस ट्वीट के नीच एक यूजर ने कई अन्य लोगों के ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर किए, जिन्होंने वही ट्वीट पहले किया था। यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ को “चोर” बुलाया।

रजत इस इस ट्वीट पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है। रवीश कुमार पैरोडी अकाउंट नाम के एक यूजर ने लिखा “चाटूकारिता क्या है? एक युद्व, अपने जमीर के विरुद्ध।” एक ने लिखा “देशभक्ति क्या है एक युद्ध अपने आकाओं के विरुद्ध।” एक ने लिखा “संयम एक रामदेव है जो इंडिया टीवी पर आकर ₹35 पेट्रोल डीजल का झूठ बोलते हुए लोगों को बेवकूफ बनाकर 1% टैक्स देने के नाम पर भाजपा की सरकार बनवा कर और इंडिया टीवी के मालिक के द्वारा इसमें सहयोग कर काफी सराहनीय काम किया है।”

यह पहली बार नहीं है जब रजत शर्मा अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल हुए हैं। इससे पहले चीन मुद्दे को लेकर रजत शर्मा ने एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी की सराहना की थी। उन्होने लिखा “आज देखिये कैसे चीनी सैनिक अपने बंकर, टैंट, हैलीपैड तोड़कर पीछे लौटे। जिन्हें 14 दिन में पीछे लौटना था वो 4 दिन में कैसे लौट गए। समझिए कैसे हमारी बहादुर फ़ौज ने चीन जैसे ताक़तवर मुल्क का गुरूर तोड़ा। ये है मोदी की ताक़त, ये है भारत की हिम्मत।”

इसपर एक यूजर ने लिखा था “ये सैनिकों की ताकत है दलाल महोदय।” अमृता नाम की एक यूज़र लिखती हैं, “वो अपनी ही जमीन से लौटे ? मतलब हमने चीन पर कब्जा कर लिया।”

प्रदीप कुमार नाम के यूज़र लिखते हैं, ‘आप तो दिखा रहे थे कि कब्जा ही नहीं किए तो फिर पीछे कैसे जा रहे है? घटिया लेवल और अंधभक्ति वाली रिपोर्टिंग बंद करिये सर, कुछ जमीर बचा है कि नही।’ रवीश कुमार पैरोडी अकाउंट से ट्वीट किया गया, ‘जब कोई घुसा ही नहीं तो फिर वापस कौन जा रहा है।’

Next Stories
1 घाटे की भरपाई यूं कर रहा पश्चिम रेलवे? मास्क न पहनने वालों से फाइन के तौर पर 6 दिन में साढ़े 8 लाख से अधिक का जुर्माना वसूला
2 विजय शेखर ने बताई पेटीएम की सक्सेस स्टोरी: संडे मार्केट से पुरानी पत्रिकाएं खरीद कर पढ़ा करते थे, वहीं से आया था बिज़नेस आइडिया; 24% ब्याज पर लिया था कर्ज
3 बजट सत्र का दूसरा चरणः तेल के दाम पर RS में हंगामा! विपक्षी नेताओं ने लगाए नारे- होश में आओ…
ये पढ़ा क्या?
X