ताज़ा खबर
 

राम मंदिर मुद्दे पर BJP अध्‍यक्ष कर रहे बचाव, पार्टी के नेता स्‍वामी बोले- इसी साल शुरू होगा निर्माण

अमित शाह ने कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बजरंग दल और विश्‍व हिंदू परिषद् के राम मंदिर को लेकर चलाए जा रहे अभियान के सवाल पर कहा, 'भाजपा बजरंग दल नहीं है। आपको केवल सरकार की सुननी चाहिए।

Author नई दिल्ली | May 27, 2016 8:16 PM
सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि इस साल उनका एक मिशन यह सुनिश्चित करना है कि दिसंबर तक अयोध्या में विवादित स्थल पर राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरु हो जाए।

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने शुक्रवार (27 मई) को कहा कि इस साल उनका एक मिशन यह सुनिश्चित करना है कि दिसंबर तक अयोध्या में विवादित स्थल पर राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरु हो जाए। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राम मंदिर मुद्दे पर बचाव किया है। शाह ने कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बजरंग दल और विश्‍व हिंदू परिषद् के राम मंदिर को लेकर चलाए जा रहे अभियान के सवाल पर कहा, ‘भाजपा बजरंग दल नहीं है। आपको केवल सरकार की सुननी चाहिए।

Read Also: राजीव गांधी दोबारा पीएम बनते तो अब तक हो जाता राम मंदिर का निर्माणः स्वामी

स्वामी ने साथ ही यह भी कहा कि वह ‘नेशनल हेराल्ड’ मामले को भी सक्रियता से आगे बढ़ा रहे हैं, जिससे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी जुड़े हैं। मामला फिलहाल अदालतों के विचाराधीन है। वह भारतीय किसान अभियान की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। भाजपा नेता ने कहा कि वह अगले साल खेती से जुड़े मुद्दों को उठाएंगे।

Read Also: विहिप ने जताई उम्मीद- अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के ‘वादे’ को पूरा करेंगे मोदी

शाह ने बजरंग दल के हथियार ट्रेनिंग कैंप पर कहा कि अगर कुछ गैरकानूनी है तो सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियों का ही बखान किया।

Read Also: राम मंदिर अभियान के सवाल पर बोले अमित शाह- भाजपा, बजरंग दल नहीं है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App