ताज़ा खबर
 

जश्न-ए-आजादी के मौके पर झूमकर नाचे एमपी के मंत्री बाला बच्चन, देखें- वीडियो

कार्यक्रम में पहुंचे गृह मंत्री खुद को रोक नहीं सके और लोगों के साथ जश्न मनाया। उनका एक वीडियो भी सामने आया है।

independence day, India Independence Day 2019, independence day 2019, independence day live, independence day flag hoisting, independence day flag hoisting live, independence day flag hoisting live streaming, independence day celebration, independence day celebration live, India independence day flag hoisting time, India independence day flag hoisting ceremony, satrya pal malik, bjp, pdp, modi, India Independence Day 2019, ITBP, viral video song, Madhya Pradesh, Bala Bachchan, tribal communityआजादी का जश्न मनाते बाला बच्चन। फोटो: ANI/Video Grab Image

देशवासियों ने गुरुवार (15 अगस्त 2019) को 73वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जमकर जश्न मनाया। इस कड़ी में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन झूमकर नाचते नजर आए। 54 वर्षीय बाला लाल पगड़ी में आदिवासी समुदाया के बीच जमकर थिरकते नजर आए। कार्यक्रम में पहुंचे गृह मंत्री खुद को रोक नहीं सके और लोगों के साथ जश्न मनाया। उनका एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में वह पार्टी के अन्य नेताओं और बच्चों के साथ झूमते नजर आ रहे हैं। मध्य प्रदेश के बड़वानी में आयोजित इस कार्यक्रम में बाला बच्चन धीरे-धीरे चलते हुए आगे बढ़ते हैं और उनके साथ-साथ उनकी सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी भी उनके सा आगे बढ़ते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि आजादी के इस दिन के खास मौके पर गृह मंत्री की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है। इस उत्साह को देखकर वहां मौजूद लोग भी खूब नाचे।

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब बाला बच्चन सार्वजनिक कार्यक्रम में लोगों के बीच नाचते नजर आए हों। इससे पहले इसी साल गणतंत्रता दिवस के मौके पर भी वह लोगों के बीच नाचते नजर आए थे।

बड़वानी में ही डीआरपी लाइन पुलिस ग्राउंड में झंडा वंदन के बाद वह स्कूली छात्रों के साथ मांदल की थाप पर थिरकते नजर आए थे। झंडा वंदन के बाद पुलिस ग्राउंड पर स्कूल के छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी जा रही थी। गौरतलब है कि आदिवासी बहुल बड़वानी जिले में आदिवासी नृत्य बहुत विख्यात है और ये गृह मंत्री बाला बच्चन का गृह जिला भी है।

Next Stories
1 पं.जवाहर लाल नेहरू ने 17, इंदिरा गांधी ने 16 बार फहराया था लाल किला पर तिरंगा, नरेंद्र मोदी ने बनाया यह रिकॉर्ड
2 दिल्लीः रक्षाबंधन पर CM अरविंद केजरीवाल की महिलाओं को बड़ी सौगात, DTC बस में दिवाली बाद से Free सफर
3 स्वतंत्रता दिवस पर भी कश्मीर में छाया रहा सन्नाटा, गश्त करते रहे जवान, जानें- राज्य के ताजा हालात
आज का राशिफल
X