ताज़ा खबर
 

बॉलिवुड में बैन हो गए सिंगर मिका सिंह, कराची में किया था शो, मौजूद थे दाऊद इब्राहिम के घरवाले

आईसीडब्ल्यूएने कहा है कि दोनों देश (भारत और पाकिस्तान) के बीच तनाव चरम पर है और मीका ने देश से पहले पैसों को तवोज्जों दी।

Mika Singh Night, Adnan Asad, Dawood Ibrahim, Pakistan, Pervez Musharraf, D-company, Inter-Services Intelligence, Pakistan isis, Anees Ibrahim, Chhota Shakeel, Imran Khan, Javed Miandad, Zaheer Abbas, All India Cine Workers Associationबॉलीवुड सिंगर मीका सिंह। फोटो: इंडियन एक्स्प्रेस

पाकिस्तान के कराची में शो करने के बाद बॉलीवुड के मशहूर गायक मीका सिंह को ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (आईसीडब्ल्यूए) ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री ने बैन कर दिया है। इसके साथ ही उनसे जुड़े प्रोडक्शन हाउस और म्यूजिक कंपनी का भी बहिष्कार किया है।

आईसीडब्ल्यूएने कहा है कि कोई भी मीका और उनसे जुड़ी कंपनी के साथ काम नहीं करेगा। आईसीडब्ल्यूएप्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने मंगलवार (13 जुलाई 2019) को एक बयान जारी कर कहा ‘आईसीडब्ल्यूए ने निर्णय लिया है कि मीका की सभी मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन म्यूजिक कंटेट प्रोवाइडर का बहिष्कार किया जाएगा। इसके साथ ही आईसीडब्ल्यूए ने मीका को इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से बैन करने का भी फैसला लिया है और जो भी उनके साथ काम करेगा वह कानूनी कार्रवाही का सामना करेगा।’

गुप्ता ने कहा ‘दोनों देश (भारत और पाकिस्तान) के बीच तनाव चरम पर है और मीका ने देश से पहले पैसों को तवोज्जों दी।’ मालूम हो कि कराची में मीका शो के दौरान अंडवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार और इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के अधिकारी मौजूद थे। पकिस्तान के पूर्व तानाशाह परवेज मुशर्रफ के करीबी माने जाने वाले अदनान असद ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया था।

कश्मीर से धारा 370 हटाने के एतिहासिक फैसले के बाद भारत के पाकिस्तान से रिश्ते और ज्यादा बिगड़े हुए हैं और दूसरी तरफ अक्सर विवादों में रहने वाले भारतीय सिंगर का पाकिस्तान में ऐसे लोगों के आयोजन में शामिल होना उन्हें एकबार फिर विवादों में खींच लाया है।

मीडिया में जारी रिपोर्ट के मुताबिक असद ने अपनी बेटी सेलिना की मेहंदी रस्म पर ‘मीका सिंह नाइट’ का आयोजन किया था। कार्यक्रम का आयोजन डी कंपनी के सदस्य अनीस इब्राहिम और छोटा शकील का घर के नजदीक हुआ। डिफेंस हाउस अथॉरिटी (डीएचए), फेज-8 स्थित 23, बीच एवेन्यू पर इश कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऑटो सेक्टर में मंदी से अभी और मचने वाला है हाहाकार! 18 महीने में बंद हुए 286 डिलरशिप आउटलेट
2 CBI पर सीजेआई रंजन गोगोई ने उठाए सवाल, बोले- जब मामले में राजनीतिक रंग नहीं होता, तब अच्छा काम क्यों करती है CBI
3 गुजरात में खत्म हो रहा बचपन, पांच सालों में बचाए गए 1,269 बाल मजदूर