ताज़ा खबर
 

लद्दाख में शहादत: राजनाथ सिंंह ने ट्वीट में नहीं लिया चीन का नाम, राहुल गांधी ने पूछा- क्‍यों कर रहे शहीदों का अपमान

बता दें कि गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प पर राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा था, देश अपने सैनिकों की बहादुरी और बलिदान को कभी नहीं भूलेगा। शहीद सैनिकों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। देश इस मुश्किल की घड़ी में उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। हमें भारत के वीरों की बहादुरी और साहस पर गर्व है।

Rahul Gandhi, Rajnath Singh,राहुल गांधी ने राजनाथ सिंह पर निशाना साधा है।

चीनी सैनिकों संग हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिकों की शहादत को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के एक ट्वीट पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने  निशाना साधा है। गलवान घाटी में भारतीय सैनिकों की शहादत पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बयान में चीन का जिक्र नहीं होने पर  राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें  ‘गुमराह करने’ के बजाय उन्हें सामने आकर जवाब देना चाहिए।

राहुल गांधी ने राजनाथ सिंह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है, अगर यह शहादत बहुत दर्दनाक है तो आपने अपने ट्वीट में चीन का नाम क्यों नहीं लिया? दुख जताने में दो दिन का समय क्यों लगा? जब हमारे जवान शहीद हो रहे थे तो क्यों रैलियां संबोधित कर रहे थे? आप क्यों छिप गए? पेड मीडिया सरकार की बजाए आर्मी को दोष क्यों दे रही है?

बता दें कि गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प पर राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा था, देश अपने सैनिकों की बहादुरी और बलिदान को कभी नहीं भूलेगा। शहीद सैनिकों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। देश इस मुश्किल की घड़ी में उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। हमें भारत के वीरों की बहादुरी और साहस पर गर्व है।

गौरतलब है कि पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में सोमवार रात चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प में भारतीय सेना के एक कर्नल सहित 20 सैन्यकर्मी शहीद हो गए। जवानों की शहादत के बाद विपक्ष लगातार केंद्र सरकार से सवाल कर रहा है और मोदी सरकार की विदेश नीति पर सवाल खड़े कर रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लद्दाख में सैनिकों की शहादत बेकार नहीं जाएगी- बोले PM नरेंद्र मोदी, लोग पूछ रहे- 14 महीने बाद पुलवामा के गुनहगारों का पता लगा पाए क्या?
2 ‘क्या बहादुरी सिर्फ पाकिस्तान को दिखाने के लिए है?’ चीन पर करो सर्जिकल स्ट्राइक, पूर्व वित्त मंत्री का मोदी सरकार पर निशाना
3 लद्दाख झड़प: ‘हम शांति चाहते हैं, पर उकसाने पर दे सकते हैं मुंहतोड़ जवाब’, बोले PM नरेंद्र मोदी
ये पढ़ा क्या?
X