ताज़ा खबर
 

आप पहली सरकार, जिससे जनता को खतरा- बोले JDU नेता; शिवसेना प्रवक्ता का पलटवार- आप भी तो मोदी जी को घुसने नहीं दे रहे थे

जदयू नेता अजय आलोक ने शिवसेना नेता से सवाल पूछा कि परमबीर सिंह को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सस्पेंड क्यों नहीं कर रहे हैं?

JDU, Ajay Alok,Biharजदयू नेता अजय आलोक (फोटो- ट्विटर/Ajay Alok)

महाराष्ट्र में हो रहे एक के बाद एक खुलासे से राजनीति गर्म है। रिपब्लिक भारत चैनल पर एक शो में जदयू नेता अजय आलोक ने शिवसेना नेता से कहा कि आप देश में एक मात्र आपकी सरकार है जिससे जनता को खतरा है। पलटवार करते हुए शिवसेना नेता ने कहा कि आप भी तो मोदी जी को घुसने नहीं दे रहे थे।

जदयू नेता अजय आलोक ने कहा कि मैं आप में कमी नहीं निकाल रहा हूं बस कह रहा हूं कि आप देश में एक मात्र ऐसी सरकार हो जिससे राज्य की जनता को खतरा है। उन्होंने कहा कि शरद पवार से कोई पूछता है तो वो कहते हैं कि देशमुख इस्तीफा नहीं देंगे। लेकिन कार्रवाई क्या होगी वो मुख्यमंत्री तय करेंगे। परमबीर सिंह नियमों को तोड़ते हुए सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री जिन्होंने परमबीर सिंह को नियुक्त किया था, वो उन्हें सस्पेंड क्यों नहीं करते हैं?

इससे पहले किस स्टेट में ऐसा हुआ था? मुख्यमंत्री जी ने अबतक इस मुद्दे पर एक भी बयान क्यों नहीं दिया है? यहां आप आरोप लगा रहे हैं कि बीजेपी को अच्छे लगते हैं परमबीर सिंह। आप सस्पेंड क्यों नहीं कर रहे हैं ऐसे अफसर को जो आपकी सरकार के गृहमंत्री पर आरोप लगा रहा है।

जदयू नेता ने कहा कि आप सस्पेंड नहीं कर रहे हैं क्योंकि आपको डर है कि अगर परमबीर सिंह मुंह खोलेगा तब आप फंस जाएंगे। सचिन वाजे मुंह खोलेगा तब आप फंस जाएंगे। शरद पवार हटा नहीं रहे हैं अगर अनिल देशमुख मुंह खोल देंगे तो वो फंस जाएंगे।

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त परमबीर सिंह ने एक पत्र लिखकर अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप लगाए थे। सोमवार को उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के समक्ष एक याचिका दायर कर गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ सीबीआई जांच की भी मांग की है। साथ ही अपने तबादले पर भी सवाल खड़ा किया है।

Next Stories
1 बंगालः एंकर ने पूछा- आप लोगों का खेल तो नहीं हो गया? बोले TMC नेता- “अगर ममता चोरों की रानी, तो मोदी डाकुओं का सरदार है”
2 ये अच्छा मौका है, सब साफ करने का- BJP नेता से बोले अर्णब; शिवसेना प्रवक्ता ने कहा- पहले नार्को टेस्ट की बात करो
3 B-Day Special: हाजिरजवाबी में माहिर स्मृति ईरानी तब गली में ‘छेड़ने’ वालों की कर देती थीं धुनाई, किस्सा सुना बोलीं- इतनी शांत न थी
ये पढ़ा क्या?
X