ताज़ा खबर
 

अर्नब गोस्वामी की भी हत्या की साजिश रची, मुंबई पुलिस कमिश्वर पर डिबेट में बोले पैनलिस्ट- IM से जुड़े हैं परमबीर

मुंबई के नए पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले ने कहा है कि मुंबई पुलिस नाजुक दौर से गुजर रही है। कुछ ऐसे मामले हुए हैं जिससे मुंबई पुलिस की विश्वसनियता पर प्रश्न चिन्ह लगे हैं।

Republic bharat,Arnab Goswami,Mumbaiमुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त परमबीर सिंह (फोटो सोर्स- Twitter)

मुंबई पुलिस कमिश्वर परमबीर सिंह का तबादला कर दिया गया। इस मुद्दे पर रिपब्लिक भारत चैनल पर आयोजित एक डिबेट में पैनलिस्ट राजनीतिक विश्लेषक विनय सिंह ने एक अन्य पैनलिस्ट संजय गुप्ता से कहा कि परमबीर सिंह का संबंध इण्डियन मुजाहिदीन से है। उन्होंने कहा कि परमबीर सिंह द्वारा अर्नब गोस्वामी की हत्या की भी साजिश रची गयी थी।

विनय सिंह ने कहा कि अर्नब भाई पिछले कुछ महीनों में जो हमलोगों ने देखा उसके आधार पर एक बात हम दावे के साथ कह सकते हैं कि अर्नब गोस्वामी की हत्या की साजिश रची गयी थी। जेल भेजकर आपकी हत्या की साजिश की गयी थी। हिरेन मनसुख की तरह आपकी भी हत्या कर दी गयी होती। उन्होंने कहा कि अगर देश भर में लोग आपके समर्थन में नहीं खड़े होते तो आज आपकी तस्वीर पर माला चढ़ाया गया होता। विनय सिंह ने कहा कि ये लोग क्रिमिनल नहीं टेररिस्ट हैं। परमबीर सिंह और सचिन वाजे इण्डियन मुजाहिदीन से जुड़े हुए लोग है।

‘मुंबई पुलिस नाजुक दौर से गुजर रही है’: इधर मुंबई के नए पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले ने कहा है कि मुंबई पुलिस नाजुक दौर से गुजर रही है। कुछ ऐसे मामले हुए हैं जिससे मुंबई पुलिस की विश्वसनियता पर प्रश्न चिन्ह लगे हैं। मुझे विश्वास है कि हम अच्छा काम करके लोगों के बीच में मुंबई पुलिस का नाम कर सकेंगे।

गौरतबल है कि एंटीलिया केस में सचिन वाजे की गिरफ्तार के बाद से सवालों के घेरे में रहे परमबीर सिंह को मुंबई पुलिस आयुक्त पद से हटा दिया गया। उनकी जगह पर हेमंत नागराले को मुंबई पुलिस का नया कमिश्नर बनाया गया है। मंगलवार की रात परमबीर सिंह ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी जिसके बाद कई तरह के अटकलें लगायी जा रही थी।

बताते चलें कि कुछ ही दिन पहले मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक लदी एक एसयूवी बरामद की गयी थी। बाद में इस मामले की जांच एनआईए को सौंप दी गयी थी। पिछले सप्ताह एनआईए की टीम ने पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को गिरफ्तार किया था।

Next Stories
1 शर्म करो थोड़ी…समाज के असली मुद्दों पर चर्चा नहीं चाहते- डिबेट में CM योगी के मीडिया सलाहकार से बोले पैनलिस्ट
2 असम में सिर्फ विकास के मुद्दे पर चुनाव नहीं लड़ सकते- भाजपा के हेमंत सरमा ने माना
3 उत्तराखंड: महिला के फटी जींस पहनने पर सीएम तीरथ सिंह को ऐतराज, किसी ने शेयर कर दी कंगना की तस्वीर
ये पढ़ा क्या?
X