ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान ने खोली जिहाद फैक्ट्री, बोले पूर्व सैन्य अधिकारी, बौखला गए पाकिस्तानी पैनलिस्ट

पाकिस्तानी पैनलिस्ट ने उन्हें बीच में टोका तो उन्होंने कहा कि मैं यह कहना चाह रहा हूं कि आप लोग आतंकवादियों को पालते आएं हैं। आप ने जिहाद फैक्ट्री खोल रखी है।

पूर्व सैन्य अधिकारी जीडी बख्शी (फोटो-ANI)

पाकिस्तान में हाफिज सईद के घर के बाहर हुए धमाके में तीन लोगों की मौत हो गयी। इस मुद्दे पर रिपब्लिक भारत के एक शो में पूर्व सैन्य अधिकारी जीडी बख्शी ने कहा कि पाकिस्तान ने जिहाद फैक्ट्री खोल कर रखी है। उनकी बात को सुनकर पाकिस्तानी पैनलिस्ट भड़क गए।

जीडी बख्शी ने कहा कि कई साल पहले हिलेरी क्लिंटन ने एक बहुत अच्छी सलाह दी थी पाकिस्तान को उन्होंने कहा था कि अगर आप अपने घर में सांप पालने लगेंगे, उनको कटोरों से दूध पिलाएंगे, और फिर उम्मीद करेंगे कि ये जो सांप है वो सिर्फ और सिर्फ मेरे पड़ोसियों को काटे। तो साहब ऐसा होगा नहीं, सांप आपके घर में पले हैं, जहां मौका मिलेगा आपको भी जरूर काट लेंगे। यह सांप की फितरत है।

जब पाकिस्तानी पैनलिस्ट ने उन्हें बीच में टोका तो उन्होंने कहा कि मैं यह कहना चाह रहा हूं कि आप लोग आतंकवादियों को पालते आएं हैं। आप ने जिहाद फैक्ट्री खोल रखी है। दुनिया में कही भी घटना होती है तो उसके तार पाकिस्तान से जुड़ते हैं। क्योंकि आपने आंतकवाद का ठेका लेकर रखा है।

मैं आपको याद दिलाना चाहता हूं कि अगर आप सांप पालेंगे तो वो आपको जरूर काट लेंगे। पलटवार करते हुए पाकिस्तानी पैनलिस्ट ने कहा कि आपको क्या यह याद नहीं है कि मुजाहिदीन को किसने बनाया था? लादेन को कौन लेकर इधर आया था? एंकर ने सवाल किया कि हाफिज सईद के नाम पर इतनी दर्द क्यों होती है राजा साहब?

गुस्से में पाकिस्तानी पैनलिस्ट ने कहा कि आप लोग आंतकवाद को फंड देते हैं। उनकी बात का जवाब देने के लिए एंकर ने गौरव भाटिया से कहा, लेकिन तब तक पाकिस्तानी पैनलिस्ट काफी गुस्से में थे। उन्होंने कहा कि मैंने गौरव आर्या जैसा बदतमीज तो देखा ही नहीं। एंकर ने उन्हें याद दिलाया कि ये गौरव भाटिया हैं, गौरव आर्या नहीं।

Next Stories
1 TRP Scam Case: मुंबई पुलिस ने अर्नब को भेजा 68 सवालों का पुलिंदा, अधिकतर में जवाब- रिपब्लिक टीवी के सारे फैसलों की जानकारी नहीं
2 मध्य प्रदेश भाजपा में हलचल: एमपी के नेताओं संग जेपी नड्डा की बैठक, बीजेपी ने जाति के साथ जारी की नेताओं की सूची
3 मैं किसी बात पर अफ़सोस नहीं करता, अफ़सोस करता तो संन्यासी नहीं बनता- योगी आदित्य नाथ ने दिया अनंत गोयनका के सवाल पर जवाब
यह पढ़ा क्या?
X