ताज़ा खबर
 

ॐ की शक्ति मानने को मुझे मत बोलो- मौलाना ने कहा, आचार्य ने फालतू बता लताड़ा- नीम-हकीम खतरा-ए-जान हैं

एंकर ने मौलाना से सवाल किया कि इस तरह की राजनीति से किसको फायदा होगा? जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस के प्रवक्ता के ट्वीट पर कोई बयान नहीं दूंगा। मैं विषय पर अपनी बात रखूंगा।

आचार्य विक्रमादित्य और मौलाना सईद कादरी (फोटो- ट्विटर-@AchVikrmaditya, @Sayeed_Qadri)

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी द्वारा ऊँ को लेकर दिए गए बयान पर रिपब्लिक भारत चैनल पर आचार्य विक्रमादित्य और मौलाना सईद कादरी आपस में उलझ गए। मौलाना ने कहा कि ॐ की शक्ति मानने को मुझे मत बोलो वहीं पलटवार करते हुए आचार्य ने उन्हें लताड़ लगा दी। आचार्य ने कहा कहा कि नीम-हकीम खतरा-ए-जान हैं।

एंकर ने मौलाना से सवाल किया कि इस तरह की राजनीति से किसको फायदा होगा? जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस के प्रवक्ता के ट्वीट पर कोई बयान नहीं दूंगा। मैं विषय पर अपनी बात रखूंगा। योगा एक फिजिकल एक्सरसाइज है। इसके साथ हिंदुस्तान की एक संस्कृति जुड़ी हुई है। इसको हमें आगे लेकर जाना चाहिए। अगर कोई योग करते हुए ऊँ बोलता है तो वो बोले, इसपर किसी को एतराज नहीं होगा।

अगर कोई ये कहे कि इसके अंदर आप को भी ऊँ बोलना ही होगा तब एतराज शुरू होगा। एंकर ने उन्हें टोका कि क्या किसी ने ऐसा कहा है? मौलाना ने कहा कि अभी बताया जा रहा है कि ऊँ में एक शक्ति है। मैं कहता हूं कि आप इस शक्ति को मान लीजिए। मैं नहीं मानता हूं। उनकी बात सुनकर आचार्य विक्रमादित्य ने कहा कि आप योग कर क्यों रहे हो भय्या?

आपको कुछ समझ में नहीं आती है। उन्होंने एकंर से कहा कि आप मुझे समय दीजिए। ये फालतू लोग इन्हें न योग आता है, नीम-हकीम खतरा-ए-जान हैं। यहां दाढ़ी बढ़ाकर बैठे हुए है कम से कम योग को समझ तो लेते। एंकर ने उन्हें रोकते हुए कहा कि आप किसी पर व्यक्तिगत प्रहार न करें।

उन्होंने कहा कि जो यहां बैठ कर योग को सिर्फ आसन तक सीमित करना चाहते हैं। मुझे उनकी विकृत मानसिकता दिखती है। आज पूरा विश्व योग की तरफ आकर्षित हो रहा है। आप लोग मजहबी रंग दे रहे हैं यहां बैठकर। एंकर ने उनसे कहा कि क्या किसी ने ऐसा कहा है इस शो में?

Next Stories
1 1000 लोगों को सामने लाएं- धर्म परिवर्तन केस पर बोले तस्लीम रहमानी, एंकर लगे पूछने- आपके पास कौन सी CBI, ATS है?
2 जो बंद गले के सूट पर जनेऊ दिखाए, ढोंगी तो वो…बोले बीजेपी प्रवक्ता, कांग्रेस नेत्री याद दिलाने लगीं 10 लाख का सूट
3 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए कोरोना काल में डबल बोनांजा! अब TA पर आया यह अपडेट
ये पढ़ा क्या?
X