ताज़ा खबर
 

भाटिया..भाटिया न करिए, मुझे मेरा नाम पता है, लाइव शो में भड़क गए भाजपा प्रवक्ता, बोले- सोनिया गांधी से सवाल पूछने की हिम्मत है?

गौरव भाटिया ने कहा कि मेरी उम्र 45 साल नहीं हुई थी इस कारण मैंने वैक्सीन नहीं लगवाया था। हमारे यहां वीआईपी कल्चर नहीं है कि सोनिया गांधी का पत्र लेकर आ गए तो काम हो गया।

gaurav bhatia, rahul gandhi, ajoy kumarगौरव भाटिया और कांग्रेस नेता लाइव डिबेट में उलझ गए (Photo-Gaurav Bhatia/Twitter)

देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। हर दिन हजारों लोगों की मौत हो रही है। इस बीच पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। रिपब्लिक भारत के एक शो में वैक्सीन को लेकर चल रहे बहस में कांग्रेस और बीजेपी के प्रवक्ता आपस में उलझ गए। बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस नेता से कहा कि भाटिया..भाटिया न करिए, मुझे मेरा नाम पता है।

गौरव भाटिया शो में कह रहे थे कि प्रधानमंत्री ने वैक्सीन लगवा कर दिखाया कि यह सुरक्षित है। आप लोग इसका विरोध कर रहे थे। इस पर कांग्रेस नेता ने उनसे सवाल किया कि क्या आपने वैक्सीन लगवा लिया है? जवाब देते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि मेरी उम्र 45 साल नहीं हुई थी इस कारण मैंने वैक्सीन नहीं लगवाया था। हमारे यहां वीआईपी कल्चर नहीं है कि सोनिया गांधी का पत्र लेकर आ गए वैक्सीन लग गयी।

बीजेपी नेता ने कहा कि मोदी जी ने कह दिया है सबको इंतजार करना है। गौरव भाटिया ने कहा कि आप में हिम्मत है राहुल गांधी से ये सवाल पूछने की? इस बीच कांग्रेस प्रवक्ता उन्हें रोकने का प्रयास कर रहे थे। इस पर उन्होंने कहा कि गौरव भाटिया..भाटिया न करिए, मुझे मेरा नाम पता है।

पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि मेरी हिम्मत है आपसे सवाल पूछने की। एक राष्ट्रीय चैनल पर बैठ कर मैंने आप से सवाल पूछा है। दोनों के बीच बढ़ते विवाद को रोकने के लिए एंकर ने कहा कि आप दोनों को समझना होगा कि आम लोग परेशान हैं नेताओं के झगड़ों से।

एंकर ने कांग्रेस प्रवक्ता से कहा कि चौहान साहब मेरा सवाल यह था कि वैक्सीन के दाम पर भारत सरकार का कंट्रोल है या नहीं? गौरव भाटिया ने कहा है कि भारत सरकार का कंट्रोल है। जवाब देते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि वैक्सीन देना भारत सरकार की जिम्मेदारी है।कोई भी कंपनी अपने हिसाब से दाम नहीं बढ़ा सकती है। ये कंपनियां अपने पैसों से वैक्सीन नहीं बना रही है वो भारत सरकार के पैसों से बना रही है।

Next Stories
1 चीन बोला, भारत की मदद करने के लिए कर रहे ओवरटाइम, देंगे 25 हजार ऑक्सीजन कंसंट्रेटर
2 राहुल गांधी ने बताया ‘फ्री’ का ग्रामर, कहा- इस बार शायद उन्हें समझ में आ जाए
3 उत्तर प्रदेश में बढ़ा ‘लॉकडाउन’, अब सोमवार तक रहेगा कोरोना कर्फ्यू, जानें कहां छूट, कहां बंदी
यह पढ़ा क्या?
X