ताज़ा खबर
 

जब लाइव डिबेट में बोलने लगी शाजिया इल्मी, अर्णब बोले- आप हमसे अच्छी ऐंकर थीं, आपसे कंपीट नहीं कर सकता

अर्नब ने कहा कि एक बात और बोलना चाहूंगा। क्योंकि जब आप बोलने लगेंगी तो मैं चुप हो जाऊंगा। आप बहुत अच्छी एंकर रह चुकी है। आप के साथ मैं कंपीट नहीं कर सकता हूं।

बीजेपी नेता शाजिया इल्मी (फोटो- ट्विटर@shaziailmi)

कुछ ही दिन पहले किसान आंदोलन को लेकर प्रधानमंत्री ने कहा था कि देश में कुछ लोग आंदोलनजीवी हैं। जिसके बाद उनके बयान को लेकर जमकर बहस हुई थी। इसी मुद्दे पर रिपब्लिक भारत चैनल पर चल रहे एक बहस में बीजेपी की तरफ से शाजिया इल्मी अपने विचार रख रही थी। इसी दौरान अर्नब गोस्वामी ने शाजिया इल्मी से कहा कि आप हमसे अच्छी ऐंकर थीं, आपसे कंपीट नहीं कर सकता हूं।

डिबेट के दौरान शाजिया इल्मी कह रही थी कि ये आंदोलन करने वाले कुछ लोग जोक की तरह हैं। ये खून चूस लेते हैं। इस बीच अर्नब ने कहा कि आंदोलनजीवी लोगों के बारे में मैं विस्तार से आज बताना चाहूंगा। ये परजीवी किसी भी आंदोलन में जाकर अपनी खुराक की तैयारी कर लेते हैं।अपनी बातों से ये लोग प्रदर्शन करने वालों को गुमराह करते हैं। जैसे आप योगेन्द्र यादव को ही देख सकते हैं। इस बीच शाजिया इल्मी फिर से बोलने लगी।

अर्नब ने कहा कि एक बात और बोलना चाहूंगा। क्योंकि जब आप बोलने लगेंगी तो मैं चुप हो जाऊंगा। आप बहुत अच्छी एंकर रह चुकी है। आप के साथ मैं कंपीट नहीं कर सकता हूं। आप अच्छी एंकर हैं आप मेरी बात सुनिये। अर्नब ने कहा कि ये लोग अपनी बातों से लोगों को सम्मोहित करते हैं। ऐसे लोग आंदोलन के बिना जी नहीं सकते हैं।

इस बीच शाजिया इल्मी और देवेंद्र सिंह आपस में एक दूसरे पर आरोप लगाने लगे। शाजिया इल्मी ने कहा कि मैं इनकी एक-एक बात बता सकती हूं। पलटवार करते हुए देवेंद्र सिंह ने कहा कि अर्नब इन्हें बताइए कि अभी किसानों पर बात हो रही है।

शाजिया इल्मी ने कहा कि पहले आप इस बात को स्वीकार कर लीजिए कि आप सिर्फ आम आदमी पार्टी के सदस्य हैं। आप एक आंदोलन कारी नहीं हैं। मैं तो बीजेपी की तरफ से इस शो में आयी हूं। आप किस तरफ से आए हैं?

Next Stories
1 जियो, एयरटेल और वोडाफोन के ये हैं 300 रुपये से कम के रिचार्ज, लेकिन कौन दे रहा है सबसे ज्यादा डाटा
2 अब दुनियाभर के आधे कोरोना केस भारत से, WHO बोला- धार्मिक, राजनीतिक कार्यक्रम बन गए काल
3 कार्टून शेयर कर बोले असदुद्दीन ओवैसी, किसी काम का नहीं कोविन ऐप, इससे दूर रहें
ये पढ़ा क्या?
X