ताज़ा खबर
 

हमने बहुत सह लिया, रोज गाली पड़ती हैं, डिबेट में बोले पात्रा- पाकिस्तान में हमें गद्दाफी से भी गया गुजरा बताया

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत पर पलटवार करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि देश में हिटलर, मुसोलिनी, गद्दाफी कहना क्या स्तर की बात है? मोदी जी क्या गद्दाफी हैं?

Supriya Shrinate, Sambit Patra, News 18 India, Amish Devgan, Congress spokesperson Supriya Shrinate,कांग्रेस प्रवक्ता Supriya Shrinate, दूसरी तरफ बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा

न्यूज 18 इंडिया पर एक डिबेट शो में जब कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मैं संबित पात्रा जैसे स्तरहीन आदमी के साथ डिबेट नहीं करना चाहती हूं तो पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि हमने बहुत सह लिया है। रोज हमें गाली पड़ती हैं, पाकिस्तान में हमें गद्दाफी से भी गया गुजरा बताया गया है। उन्होंने कहा कि देश में एक ही आदमी स्तरहीन और तर्कहीन है वो राहुल गांधी है।

संबित पात्रा ने कहा कि देश में हिटलर, मुसोलिनी , गद्दाफी कहना क्या स्तर की बात है? मोदी जी क्या गद्दाफी हैं? शो के एंकर अमिश देवगन ने संबित पात्रा को रोकने का प्रयास किया तो संबित पात्रा ने कहा अमिश भाई हमलोगों ने बहुत सह लिया है। रोज-रोज इस देश को गाली पड़ती है। पाकिस्तान में हेडलाइन चल रहा है कि हम गद्दाफी से भी गए गुजरे हैं, और इस डिबेट में कहा जा रहा है कि हम इराक से भी खराब हैं।

पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मैं न ही मुर्खता की बाते सुनती हूं न ही इनका प्रवचन यहां बैठ कर सुन सकती हूं। मैं सवाल पूछना चाहती हूं कि 300 किसान मर गए लेकिन आजतक एक भी शब्द इनलोगों के मुंह से क्यों नहीं निकली? सत्यपाल मलिक तो इनके गवर्नर थे उन्होंने क्या कहा? किसानों के साथ गलत कर रही है सरकार। सरकार को माफी मांगनी चाहिए। क्यों नहीं आप उनकी बात सुनते हैं?

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि 105 विधायकों ने लिखकर दिया योगी के खिलाफ आप क्यों नहीं उनकी बात सुनते हैं? आप आंतरिक लोकतंत्र की बात करते हैं? भष्टाचार के आरोप में आपके मुख्यमंत्री जाते हैं आप क्या कहेंगे?

आप के मुख्यमंत्री महिला विरोधी बयान देते हैं। आप के मुख्यमंत्री खट्टर कहते हैं कि लड़कियों को जींस नहीं पहननी चाहिए। जिस पार्टी में ऐसे-ऐसे लोग हैं वो हमें लोकतंत्र की सीख देंगे? लोकतंत्र पर बात करने की इनकी औकात नहीं है।

Next Stories
1 अर्नब गोस्वामी की भी हत्या की साजिश रची, मुंबई पुलिस कमिश्वर पर डिबेट में बोले पैनलिस्ट- IM से जुड़े हैं परमबीर
2 शर्म करो थोड़ी…समाज के असली मुद्दों पर चर्चा नहीं चाहते- डिबेट में CM योगी के मीडिया सलाहकार से बोले पैनलिस्ट
3 असम में सिर्फ विकास के मुद्दे पर चुनाव नहीं लड़ सकते- भाजपा के हेमंत सरमा ने माना
ये पढ़ा क्या?
X