ताज़ा खबर
 

हिंदू अपनी ग़लती की वजह से रहा सैकड़ों वर्ष गुलाम, बोले संबित पात्रा, कहा- बंगाल में अब भी जजिया टैक्स

संबित पात्रा ने कहा कि बाबर, औरंगजेब के जाने के बाद भी हम जजिया टैक्स दे रहे हैं। लेकिन उन सब मुद्दों पर कभी बहस नहीं हो रहा है। क्यों होगा? कैसे होगा? क्योंकि हमारे पत्रकार वहां जा नहीं रहे हैं।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा। (फोटो- यूट्यूब)

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा अपने बयानों को लेकर लगातार चर्चाओं में रहते हैं। न्यूज 18 इंडिया पर एक शो के दौरान उन्होने कहा कि हिंदू अपनी ग़लती की वजह से सैकड़ों वर्ष गुलाम रहा। साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल में अब भी जजिया टैक्स देना पड़ रहा है।

संबित पात्रा ने कहा कि सरकारें आएंगी सरकारें चली जाएंगी हिंदू इतने वर्षों से गुलाम क्यों है? क्योंकि वो गुलाम ख़ुद बनता है वो बेड़ियां ख़ुद खरीदकर लाता है अपने पैरों में बेड़ियां डालता है और ज़ंजीर को जकड़कर रखता है कि मैं गुलाम हूं। उन्होंने कहा कि धिक्कार है हमलोगों पर। बंगाल में हर दिन एक महिला की मौत हो रही है। मुस्लिम गांवों में हमारे लोग जा नहीं पा रहे हैं। जजिया टैक्स अभी भी देना पड़ रहा है।

बाबर, औरंगजेब के जाने के बाद भी हम जजिया टैक्स दे रहे हैं। लेकिन उन सब मुद्दों पर कभी बहस नहीं हो रहा है। क्यों होगा? कैसे होगा? क्योंकि हमारे पत्रकार वहां जा नहीं रहे हैं। हमारे लोग डरते हैं अगर हम ट्वीट कर देंगे तो हमारे ऊपर केस हो जाएगा, वो लोग डरते नहीं हैं।

स्वरा भास्कर पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि इन लोगों को हमने कितना बड़ा प्लेटफॉर्म दिया है। ये स्वरा भास्कर क्या एक्टिंग करती है? लेकिन हम लोगों ने इन्हें सर पर बैठा कर रखा है।  संबित पात्रा ने कहा कि सबसे पहले मैं ये कहना चाहूंगा कि जय श्री राम को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट किया। जय श्री राम बोलने वाले राम भक्तों से मैं ये उम्मीद नहीं करता हू।

कमलेश तिवारी की गरदन कट गयी क्या किसी नेता में हिम्मत हुई सवाल उठाने की? ये नेता नहीं कर सकते हैं। ये गलती किसी सरकार की नहीं है ये गलती हम लोगों की है। इन हिंदुओं में भी जो 36 करोड़ लोग बैठे हैं न धर्मनिर्पेक्ष बनकर वो हमारी गलती है। हम टोपी पहनकर इफ्तार पार्टी में जाते हैं बिना बुलाए। आपने किसी को देखा है कोई दीवाली मनाने के लिए आया हो।

Next Stories
1 अयोध्या मामले पर ‘सामना’ में छपा लेख तो भिड़ गए भाजपा और शिवसेना के कार्यकर्ता, मारपीट
2 अब त्रिपुरा बीजेपी के बाग़ियों को टीएमसी में लाने में जुटे मुकुल राय, बचाने को भाजपा ने भेजे बड़े नेता
3 एलजेपी की लड़ाई में ट्विस्ट: महिला के यौन शोषण, लिव-इन और ब्लैकमेलिंग का एंगल, बागी सांसद प्रिंस के खिलाफ महिला मित्र गई पुलिस के पास
ये पढ़ा क्या?
X