ताज़ा खबर
 

राजस्थान के मंत्री ने मोदी सरकार से मांगा हिसाब तो जवाब मिला- गांधी परिवार ढूंढ रहा आपदा में अवसर

प्रताप सिंह खाचरियावासी ने कहा कि अगर आप राहुल गांधी जी का सुनते तो देश की ऐसी हालत नहीं होती। राहुल गांधी ने तो पहले ही कह दिया था कि आप सावधान हो जाइए। आप लगातार मनमानी करते रहे हैं।

राजस्थान सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावासी (फोटो- ट्विटर- @PSKhachariyawas)

कोरोना संकट के दौर में पक्ष और विपक्ष आमने-सामने है। प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर हमला कर रही है। न्यूज 18 इंडिया के एक कार्यक्रम में राजस्थान सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावासी ने भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया से केंद्र सरकार का हिसाब मांगा तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि गांधी परिवार आपदा में अवसर ढूंढ रहा है।

प्रताप सिंह खाचरियावासी ने कहा कि बीजेपी के सभी नेता एक ही बात बोलते हैं। कांग्रेस ने ये किया कांग्रेस ने वो किया, अरे… अपने सात साल का हिसाब दो। पूरा देश जानना चाहता है 7 साल हो गए आपको भी। आप लोगों ने ही कहा था अब और नहीं पेट्रोल-डीजल की मार अबकी बार मोदी सरकार। आज हिंदुस्तान का युवा दुखी और परेशान है। किसान सड़कों पर बैठा है। इस बीच गौरव भाटिया उन्हें रोकने लगे तो उन्होंने कहा कि जो गलत होता है वही बीच में रोकता है।

खाचरियावासी ने कहा कि अगर आप राहुल गांधी जी का सुनते तो देश की ऐसी हालत नहीं होती। राहुल गांधी ने तो पहले ही कह दिया था कि आप सावधान हो जाइए। आप लगातार मनमानी करते रहे हैं। आप लोग सिर्फ बीजेपी की बात करते हैं देश की बात नहीं करते हैं।

हिंदुस्तान में अगर कोई भी विपक्ष का नेता कुछ बोलेगा तो ये उसे चुप करवा देंगे।जवाब देते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि इन्हें शर्म आती है कि राहुल गांधी को अपना नेता बोले। राहुल गांधी देश को बदनाम करने में लगे थे। गौरव भाटिया ने कहा कि देश में अगर सबसे खतरनाक कोई वायरस है तो वो गांधी परिवार है।

ये परिवार आपदा में अवसर ढूंढ रहा है।राजस्थान के मंत्री बैठे हैं। एक वैक्सीन का मतलब है एक भारतीय की जान। इन्होंने लाखों वैक्सीन बर्बाद कर दी। इसका जवाब मैं किससे लूंगा?

Next Stories
1 UP में कांग्रेस को बड़ा झटका! युवा चेहरा जितिन प्रसाद BJP में शामिल, ब्राह्मण वोटों को लुभाने में निभा सकते हैं अहम भूमिका
2 जब गौतम अडानी ने कहा था, मोदी का गवर्नेंस मॉडल सबसे अच्छा, उनके सामने किसी की नहीं चल सकती
3 जब प्रशांत किशोर से पूछी गई मोदी की खूबी, बताया- बहुत अच्छे श्रोता हैं
ये पढ़ा क्या?
X