ताज़ा खबर
 

जब डिबेट में बोले कांग्रेस नेता खुर्शीद-अगर हाथ और पेट काटना पड़े तो संबित पात्रा के पास ही जाएंगे, जानिए पूरा मामला

जवाब देते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि मेरा सिर्फ इतना कहना है कि इमोशन हर किस्म का होता है और इमोशन की काट इमोशन से भी होती है। अब क्या सही है क्या गलत है? आपको एक इमोशन सही लगती है एक गलत लगती है।

बीजेपी नेता संबित पात्रा और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद (फोटो- इंडियन एक्सप्रेस)

न्यूज 18 इंडिया पर चल रहे एक शो में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संंबित पात्रा से कहा कि भावनाएं अपनी जगह है लेकिन मैं आप पर विश्वास करता हूं। अगर कल दिन मुझे हाथ और पेट काटने पड़ेंगे तो हम और किसके पास जाएंगे? आपके पास जाएंगे। आप सर्जन हो। उस समय हम इमोशन नहीं रखेंगे, उस दौरान सिर्फ सूझबूझ और साइंटिफिक सोच रखेंगे।

शो के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रधानमंत्री के कोरोना से हुई मौतों को लेकर भावुक हो जाने को लेकर कहा कि किसी व्यक्ति के आंशुओं के साथ मजाक करना, किसी के इमोशन के साथ मजाक करना ये अच्छी बात नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी को भी याद दिलाना चाहता हूं कि किस तरह से उन्होंने सदन में अपनी सीट छोड़कर नरेंद्र मोदी की सीट पर जाकर गले से लगा लिया था। क्या वो सच था या ये सच है? इसका जवाब कौन देगा?

जब इतनी लोगों की मौत होती है तो स्वाभाविक बात है कि एक अभिभावक के नाते प्रधानमंत्री भी भावुक हो जाते हैं। इसमें कुछ भी गलत नहीं है। जवाब देते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि मेरा सिर्फ इतना कहना है कि इमोशन हर किस्म का होता है और इमोशन की काट इमोशन से भी होती है। अब क्या सही है क्या गलत है? आपको एक इमोशन सही लगती है एक गलत लगती है।

लेकिन जब बात इमोशन की है तो इमोशन पर ही छोड़ दीजिए। लेकिन कोई न कोई जज करेगा। कोई न कोई उसे लेकर सोचेगा। कोई न कोई उस पर बात करेगा ही।

और रही बात आपकी और मेरी तो मैं तो आप पर बहुत विश्वास करता हूं। अगर कल दिन मुझे हाथ और पेट काटने पड़ेंगे तो हम और किसके पास जाएंगे? आपके पास जाएंगे। आप सर्जन हो। उस समय हम इमोशन नहीं रखेंगे, उस दौरान सिर्फ सूझबूझ और साइंटिफिक सोच रखेंगे।

Next Stories
1 हरियाणा के पटौदी की महापंचायत में भड़काऊ भाषण देने पर युवक के खिलाफ FIR,सीएए प्रदर्शन में भी चलाई थी गोली
2 NASA ने शेयर की भारतीय इंटर्न की हिंदू देवी-देवताओं संग तस्वीर, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल
3 चुनाव से पहले AAP के फैलाव में जुटे केजरीवाल! पंजाब, उत्तराखंड के बाद गोवा पर निगाह, बोले- गोवा बदलाव चाहता है
ये पढ़ा क्या?
X