ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता बोले- यूपी में भाजपा डरी, हिंदू की दाढ़ी पर नहीं बोलते तो मुस्लिम पर क्यों? संबित का जवाब

एंकर ने सलमान खुर्शीद से सवाल किया कि जितिन प्रसाद बीजेपी में चले गए हैं, उत्तर प्रदेश का खेला आप कैसे देखते हैं। जवाब देते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि बीजेपी को अभी भी कांग्रेस और अन्य पार्टियों के नेताओं की जरूरत होती है।

बीजेपी नेता संबित पात्रा और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद (फोटो- इंडियन एक्सप्रेस)

न्यूज 18 इंडिया पर चल रहे एक शो में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि यूपी में भारतीय जनता पार्टी डरी हुई है, उन्हें दूसरे दलों के नेताओं की जरूरत हो रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि हिंदू की दाढ़ी पर नहीं बोलते तो मुस्लिम के कपड़े और दाढ़ी पर क्यों सवाल उठते हैं।

एंकर ने सलमान खुर्शीद से सवाल किया कि जितिन प्रसाद बीजेपी में चले गए हैं, उत्तर प्रदेश का खेला आप कैसे देखते हैं। जवाब देते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि बीजेपी को अभी भी कांग्रेस और अन्य पार्टियों के नेताओं की जरूरत होती है। उत्तर प्रदेश में जहां उन्हें इतना बड़ा बहुमत मिला है। फिर भी वो संतुष्ट नहीं हैं। शायद डरे हुए हैं! हम सरकार चला नहीं पाए अच्छी तरह तो अब हमें उनकी जरूरत है जिनकी छवि अच्छी है।

जितिन प्रसाद मेरे छोटो भाई की तरह थे उन्होंने अपना एक निर्णय लिया तो हमने उन्हें विदा कर दिया। गाजियाबाद की घटना को लेकर उन्होंने कहा कि हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि परिपेक्ष्य क्या है। उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि और भी कई प्रांत में ऐसी घटना होती रही है। और जैसी राजनीति हो रही है उसमें लोगों को लगता है कि कोई घटना हुई है तो उसका संबध उस राजनीति से हैं।

लेकिन अगर आप सतर्क नहीं है तो वो बात कह देते हैं जो सत्य न हो तो वो गलत है। लेकिन दाढ़ी तो हिंदू की भी होती है मुसलमानों की भी होती है। लेकिन मुसलमानों के दाढ़ी पर ही क्यों सवाल होता है?

संबित पात्रा ने कहा कि मैं सलमान खुर्शीद जी की बातों से सहमत नहीं हूं जिस बंगाल के अंदर हमें पहले 2-4 प्रतिशत वोट होते थे वहां पर हमने 40 प्रतिशत वोट पाया। 3 सीटों से हम 77 पर पहुंचे हो तो मुझे लगता है कि खेला तो हुआ है।

Next Stories
1 WhatsApp पर है कमाल का फीचर, सिर्फ कैमरे से स्कैन कर सेव करें फोन नंबर
2 लालकिला तो कुछ भी नहीं, अब संसद जाएंगे ट्रैक्टर, बोले राकेश टिकैत
3 ममता की पीएम से गुहारः उपचुनाव कराने के लिए दें हरी झंडी, बोलीं- सुना है मोदी कहते हैं तो चुनाव आयोग सुनता है
ये पढ़ा क्या?
X