राहुल गांधी के प्रचार न करने से हम दुखी, बोले भाजपा प्रवक्ता, सुप्रिया श्रीनेत ने दिया जवाब

बीजेपी प्रवक्ता पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि मैंने पहले भी कहा था फिर से आपके चैनल पर कह रही हूं अगर मेरे नेता पर हमला होगा तो मैं चुप नहीं रहूंगी।

Gaurav Bhatia, Supriya Shrinateभाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया और कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत।

न्यूज 18 इंडिया पर एक शो में बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने विपक्षी दलों पर कोरोना के मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को कोई प्रचार के लिए नहीं बुलाता, राहुल प्रचार नहीं करते हैं तो दुःख हमें होना चाहिए। उनके बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मैंने पहले भी कहा है अगर मेरे नेता के बारे में कुछ भी अपशब्द कहा गया तो मैं चुप नहीं रहूंगी।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि संवेदनशीलता और सवाल पूछने की बात अगर होगी तो राजस्थान में क्या हो रहा है? वैक्सीन अस्पताल से गायब हो गया। महाराष्ट्र की हालत सब देख रहे हैं। झारखंड में लोगों को बेड नहीं मिल रहे हैं। लेकिन ये चुनावी रैली पर बोलेगी। ये दोहरा चरित्र है। पंजाब में ये लोग किसानों को आंदोलन करने की छूट दे रहे हैं। इसके बाद उन्होने कहा कि एक बात और राहुल गांधी प्रचार नहीं करेंगे तो दुखी हमें होना चाहिए। राहुल गांधी को कोई बुला ही नहीं रहा है।

राहुल गांधी की हालत देखकर हमें दुख होता है। महाराष्ट्र की सरकार जनता को लूटने आयी थी इसलिए महाराष्ट्र के जो हमारे नागरिक हैं उनकी जान गयी। लेकिन केंद्र सरकार हर सहायता देगी चाहे वो यूपी हो चाहे वो महाराष्ट्र हो।

बीजेपी प्रवक्ता पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि मैंने पहले भी कहा था फिर से आपके चैनल पर कह रही हूं अगर मेरे नेता पर हमला होगा तो मैं चुप नहीं रहूंगी। मेरे नेता को अगर अपरिपक्व कहा जाएगा तो मैं कहूंगी कि इनके नेता फेंक रहे हैं।

प्रधानमंत्री अगर राहुल गांधी की बात को सुन लेते तो ये हालात नहीं होते। बीजेपी प्रवक्ता ने बीच में उन्हें रोकते हुए पूछा क्या सुन लेते? उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों ने वैक्सीन को गलत बताया था।

Next Stories
1 लोग ढूंढ रहे हैं दवाई और बेड, मोदी रैलियों में जाकर हंस रहे, बोलीं प्रियंका गांधी- ISI से बात कर सकती है सरकार, पर विपक्ष से नहीं
2 अर्नब गोस्वामी बोले- देसी वैक्सीन को खराब बता रहे विरोधी, प्राणायाम करने लगे रामदेव, कहा- डीएनए में डिफेक्ट, बताने लगे पतंजलि की दवाई
3 कोरोना पीड़ितों को लूटने में लगे अस्पताल: इंजेक्शन के नाम पर दे रहे थे पानी, एक ने पैसे लेकर कहा- होम आइसोलेशन में जाइए, दूसरे ने रेमडेसेविर के पैसे लिए और सुना दी मौत की खबर
यह पढ़ा क्या?
X