ताज़ा खबर
 

ज्योतिषी की ‘भविष्यवाणी’ सुन ससुरालवालों ने बहू का किया यह हाल, कहा था- तुम्हारी बहू इस बार भी लड़की को ही जन्म देगी

आंध्रप्रदेश में एक परिवार ने ज्योतिषी के चक्कर में आकर अपनी प्रेग्नेंट बहू को ही जलाकर मारने की कोशिश की। दरअसल, वह महिला प्रेग्नेंट थी और ज्योतिष ने कहा था कि वह इस बार भी लड़की को ही जन्म देगी।

Author Updated: September 2, 2016 10:51 AM
टी गिरिजा, जिसे उसके ससुरालवालों ने जलाकर मारने की कोशिश की। (फोटो- NDTV वीडियो ग्रेब)

आंध्रप्रदेश में एक परिवार ने ज्योतिषी के चक्कर में आकर अपनी प्रेग्नेंट बहू को ही जलाकर मारने की कोशिश की। दरअसल, वह महिला प्रेग्नेंट थी और ज्योतिष ने कहा था कि वह इस बार भी लड़की को ही जन्म देगी। इस बात पर ही परिवार ने महिला को जला दिया। यह मामला आंध्रप्रदेश के कडरिगा गांव का है। यह गांव वहां के नेल्लोरी जिले में पड़ता है। इंडियन एक्सप्रेस को मिली जानकारी के मुताबिक, जिस महिला को जलाया गया उसका नाम टी गिरिजा है। वह 28 साल की है। गिरिजा ने पिछले साल भी एक लड़की को ही जन्म दिया था। इसबार उसके प्रेग्नेंट होने पर ससुराल वाले उसे एक ज्योतिषी के पास ले गए। परिवार वाले जानना चाहते थे कि गिरिजा इस बार लड़के को जन्म देगी या नहीं। ज्योतिष ने कहा कि गिरिजा फिर से लड़की को ही जन्म देने वाली है। इसपर ससुरालवालों ने गिरिजा को परेशान करना शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि वे लोग गिरिजा से अपने पिता के घर से पैसे लाने को भी कहते थे। ताकि उन पैसों से उसकी दोनों बेटियों का आने वाले वक्त में ध्यान रखा जा सके। उन लोगों ने गिरिजा पर गर्भपात करवाने के लिए भी दबाव बनाया था।

20 अगस्त को गिरिजा की सास लक्ष्मी और उसकी नंद टी शुभांगनी ने उसपर मिट्टी का तेल छिड़कर आग लगानी चाही। हालांकि, गिरिजा उस वक्त किसी तरह बच गई। लेकिन उसके पेट पर कुछ जलने के निशान अबतक हैं। फिलहाल गिरिजा का पति, उसकी सास और नंद फरार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सरोगेसी के मुद्दे पर अनुप्रिया पटेल ने पूछा- क्या औरत बच्चा पैदा करने का कारखाना है?
2 Live: Bharat Bandh Today, Trade Union Strike: हिमाचल प्रदेश में CITU के कर्मचारी सड़कों पर
3 नेताजी सुभाष चंद्र बोस की मौत के रहस्य से उठा पर्दा, जापान ने जारी की 60 साल पुरानी गुप्त रिपोर्ट
ये पढ़ा क्‍या!
X