ताज़ा खबर
 

लालटेन ले जाने वाला हूं बनारस, ढूंढेंगे कहां है क्योटो जैसी स्थिति- तब लालू ने मोदी के वादों को लेकर कही थी ये बात

लालू प्रसाद ने कहा था कि नरेंद्र मोदी एक प्रधानमंत्री की तरह व्यवहार नहीं करते हैं। नरेंद्र मोदी बस एक प्रचारक हैं।

Lalu Yadav, RJD, Varanasiराजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

साल 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद बिहार में लालू प्रसाद की पार्टी राजद और नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के बीच 2015 के राज्य विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन हुआ था। विधानसभा चुनाव में दोनों ही दलों को शानदार सफलता मिली थी। चुनाव जीतने के बाद लालू प्रसाद ने एनडीटीवी के साथ बात करते हुए कहा था कि उन्हें यहां जीतने की उम्मीद थी अब वो बनारस जाएंगे और ढूंढेंगे कहां है क्योटो जैसी स्थिति।

लालू प्रसाद ने कहा था कि जनता ने नरेंद्र मोदी को नकार दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं सबसे पहले छठ के बाद बनारस जा रहा हूं। पत्रकार ने पूछा कि बनारस क्यों जा रहे हैं आप? लालू प्रसाद ने कहा कि जाएंगे मोदी जी के क्षेत्र में देखेंगे कि उन्होंने कहा था कि क्योटो बनाएंगे, बुनकरों की बात की थी। लालटेन लेकर हम सर्च करेंगे कि कहा-कहा काम हुया है। लालू प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी एक प्रधानमंत्री की तरह व्यवहार नहीं करते हैं। नरेंद्र मोदी बस एक प्रचारक हैं।

लालू प्रसाद ने कहा था कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने एक भी काम नहीं किया है। उन्होंने कहा की बीजेपी वाले बंगाल में जाना चाहते हैं जिससे वो मुस्लिमों को कहेंगे कि बांग्लादेशी है निकलो। बीजेपी का ये बहुत ही खतरनाक एजेंडा था हमलोगों ने इसे गंभीरता से लिया है।

राजद नेता ने सवाल खड़ा किया था कि नरेंद्र मोदी दुबई जाकर किससे मिले थे? ये बात देश को बताना चाहिए। आपने दुबई में किससे समझौता किया था ये आपको बताना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा था कि पूरे देश की राजनीति अब बदल रही है।

Next Stories
1 कोरोनाः 11 अप्रैल तक वैक्सीन की 44 लाख डोज हो गई खराब, सर्वाधिक तमिलनाडु में- RTI में खुलासा
2 कोरोनाः मरीजों को है अधिक जरूरत, तो इंडस्ट्रीज क्यों नहीं कर सकती ऑक्सीजन का इंतजार?- HC का केंद्र से सवाल
3 कोरोना काल में विपक्ष की खूब मान रही मोदी सरकार, राहुल की नई मांग- मजदूरों के खातों में डालें रुपए
यह पढ़ा क्या?
X