ताज़ा खबर
 

‘जब प्यार करे कोई, तो देखे केवल मन’, ऐंकर ने सुनाया शेर, देखें- ‘लव जिहाद’ पर तब क्या बोले थे योगी आदित्यनाथ

एंकर ने पूछा कि योगी जी क्या कुछ अजीब बात नहीं की कोई हिंदू लड़की मुस्लिम लड़के के साथ भाग जाए तो लव जिहाद। अगर किसी मुस्लिम लड़की के साथ हिंदू लड़का शादी कर ले, तो जिंदाबाद कहते हैं।

लखनऊ स्थित आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ। (एक्सप्रेस फोटोः विशाल श्रीवास्तव)

इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में एंकर ने योगी आदित्यनाथ से लव जिहाद को लेकर कई सवाल पूछे थे। शो के एंकर रजत शर्मा ने जब कहा कि जो लोग प्यार मोहब्बत करते हैं वो कहते हैं कि उसमें कोई धर्म आड़े नहीं आता। किसी शायर ने कहा है कि ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन। जब प्यार करे कोई,तो देखे केवल मन। एंकर के इस सवाल का जवाब देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि मुझे इस बात से दिक्क्त नहीं है। आपसी सहमति से हो तो कोई बात नहीं लेकिन छल से नहीं होना चाहिए।

इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में योगी आदित्यनाथ ने शिरकत की थी। इस दौरान एंकर रजत शर्मा ने उनसे कई सवाल पूछे थे। उन्होंने जब लव जिहाद पर सवाल करते हुए पूछा कि योगी जी क्या कुछ अजीब बात नहीं की कोई हिंदू लड़की मुस्लिम लड़के के साथ भाग जाए तो लव जिहाद। अगर किसी मुस्लिम लड़की के साथ हिंदू लड़का शादी कर ले तो जिंदाबाद कहते हैं। क्या यह डबल स्टैंडर्ड नहीं है। उनकी इस बात का जवाब देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि जब कोई मुस्लिम लड़की हिंदू लड़के साथ जाती है तो वह अपनी सामाजिक सुरक्षा के नाते जाती है। लड़का उसे सामाजिक सुरक्षा की गारंटी देता है। क्या इस्लाम इस बात की गारंटी देता है?

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा था कि इसके पीछे एक बहुत बड़ा अंतरराष्ट्रीय गिरोह काम कर रहा है। उन्होंने कहा था कि ऐसे लोग अपना सही नाम क्यों नहीं बताते है? क्यों आप गुड्डू पप्पू के नाम पर समाज को धोखा देते है।
आगे उनसे जब एंकर रजत शर्मा ने कहा कि जो लोग प्यार मोहब्बत करते हैं वो कहते हैं है कि उसमें कोई धर्म आड़े नहीं आता किसी शायर ने कहा है कि ना उम्र की सीमा हो,ना जन्म का हो बंधन जब प्यार करे कोई,तो देखे केवल मन। उसमें धर्म कहां बीच में आ जाता है?

इस सवाल पर उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा था कि ये शादी आपसी सहमति से हो तो कोई दिक्कत नहीं है लेकिन यह छलावें के रूप में ना की जाए। हमें आपत्ति इस बात पर है कि लव जिहाद देश के खिलाफ एक अंतरराष्ट्रीय साजिश है। हिंदू बालिकाओं का अपहरण करना। उसके के साथ जबरन दुष्कर्म करना और उसकी जिंदगी को बर्बाद कर देना। इन सब कृत्यों के लिए अलग-अलग पैकेज घोषित हैं।

Next Stories
1 हिंदुओं की मानहानि का मामलाः IMA चीफ से बोला कोर्ट- किसी धर्म का प्रचार-प्रसार करने को न इस्तेमाल करें अपना मंच
2 तेल में लगी आग! कीमतें नहीं तय करता केंद्र- FM का बयान, बोले कवि कुमार विश्वास- हम हैं मता-ए-कूचा-ओ-बाज़ार की तरह…
3 उमर खालिद, खालिद सैफी को हथकड़ी लगा पेश करने की याचिका खारिज, बोला कोर्ट- वे गैंगस्टर नहीं
ये पढ़ा क्या?
X