ताज़ा खबर
 

जब लालू यादव बोले थे, साक्षी महाराज जैसे लोगों के साथ हो रही दंगे की साजिश, कहा- क्यों करें मोदी की तारीफ?

कार्यक्रम में जब एंकर ने लालू प्रसाद से पूछा कि मोदी सरकार के एक साल हो गए हैं आप क्या कहना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि आप क्या चाहते हैं हम नरेंद्र मोदी का बचाव करें?

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव। एक्सप्रेस आर्काइव

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद भारतीय जनता पार्टी पर हमेशा हमलावर रहे हैं। साल 2015 में बिहार विधानसभा चुनाव से पहले एबीपी न्यूज के एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि साक्षी महाराज जैसे लोगों के साथ मिलकर दंगे करवाने की साजिश की जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ क्यों करूं?

कार्यक्रम में जब एंकर ने लालू प्रसाद से पूछा कि मोदी सरकार के एक साल हो गए हैं आप क्या कहना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि आप क्या चाहते हैं हम नरेंद्र मोदी का बचाव करें? एकंर ने कहा कि एक साल में तो दंगे नहीं हुए। जवाब देते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि अभी तो समय आ ही रहा है। आपको पता भी है अभी साक्षी महाराज के साथ मिलकर दंगा करवाने का पूरी योजना बन रही है। मेरे बिहार में अभी चारो तरफ से ये सब पहुंचा हुआ है। हर तरफ ये लोग यज्ञ करवा रहा है। यहां बैठे-बैठे दिल्ली से आपको पता नहीं चलेगा।

लालू प्रसाद ने कहा था कि गांव-गांव में शिवचर्चा हो रहा है। थाली से दाल गायब हो गया है। लालू प्रसाद ने एंकर से ही सवाल किया कि आप ही बताइए कोई एक अच्छा काम जो इस सरकार ने किया है। सब मंत्री पर सीआईडी बैठा दिया है। हर विभाग में आरएसएस को बैठा दिया है।

इसी कार्यक्रम में लालू प्रसाद पत्रकार एनके सिंह के सवाल पर भड़क गए थे। उन्होंने कहा था कि मोदी जी का माला जपिए और दंगा करवाइए। साथ ही एंकर द्वारा जब पप्पू यादव को लेकर सवाल किए गए तो राजद नेता ने एंकर को ही डांट लगा दी थी। पत्रकार एनके सिंह ने लालू प्रसाद से कहा था कि लालू जी आपने लगभग 20 मिनट तक बोला। लेकिन कोई भी ऐसा तथ्य आपने नहीं दिया जिससे कि लगे वर्तमान सरकार सच में बहुत खराब कार्य कर रही है। आपको ऐसे मुद्दे उठाने चाहिए थे वो आपका काम था।

आज भी आप 25 साल पुराने सामाजिक न्याय के मुद्दे पर ही बात कर रहे हैं। अब राजनीति है बदल गयी है। 25 साल से आप वही राजनीति कर रहे हैं। मैं 20 मिनट से आपको सुन रहा हूं। राजद नेता ने कहा कि आपलोगों ने हमारी सूरत को क्या बनाया? जंगलराज कह कर आप लोगों ने बिहार के साथ अपराध किया। आज देश का कोई भी आदमी बिहार नहीं जाना चाहता है। लालू प्रसाद ने कहा कि जिन शैतानों ने कहा जंगलराज, उसने बिहार के साथ अन्याय किया है।

Next Stories
1 जब एक ही मंच पर साथ बैठे थे मोदी और दिग्विजय, कांग्रेस नेता के सवाल पर किया था ऐसा पलटवार कि सब हंस पड़े
2 योगी सरकार में मुख्य सचिव रहे अनूप पांडे को बनाया चुनाव आयुक्त, अगस्त 2019 में हुए थे रिटायर
3 केंद्र ने दिए 44 करोड़ कोरोना टीकों के ऑर्डर, कोविशील्ड, कोवैक्सीन और स्पूतनिक के दाम भी तय
ये पढ़ा क्या?
X