मोदी राज आया तो आने लगा भूकंप, जब लालू प्रसाद ने कहा था- सरकार 1 नंबर देने लायक भी नहीं

राजद नेता ने कहा था कि मनमोहन सिंह के शासन के दौरान 'भारत निर्माण' हुआ था। हमलोगों के समय में देश की आर्थिक हालत में सुधार हुई थी।

Lalu Yadav, RJD, Varanasiराजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद भारतीय जनता पार्टी पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। साल 2014 में केंद्र में बीजेपी की सरकार बनने के एक साल बाद एबीपी न्यूज के एक शो में उन्होंने कहा था कि यह सरकार एक नंबर लाने लायक भी नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि इनलोगों के पाप से देश में भूकंप आने लगा है।

लालू प्रसाद ने कहा था कि यह सरकार हर मोर्चे पर असफल है। इस सरकार को एक भी नंबर नहीं दिया जा सकता है। उन्होंने कहा था कि भारत में ऐसा वातावरण ही नहीं है कि कोई विदेशी कंपनी भारत में आकर व्यापार करेगी। लालू प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री  कहते हैं कि मेरे राज्य में कोई घोटाला नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि अभी आ जाएगा वो भी पता चल जाएगा। उन्होंने सवाल किया कि प्रधानमंत्री बताए कि देश भर में उन्होंने अभी तक कौन सा वादा पूरा किया है?

राजद नेता ने कहा था कि मनमोहन सिंह के शासन के दौरान भारत निर्माण हुआ था। हमलोगों के समय में देश की आर्थिक हालत में सुधार हुई थी। हमलोगों ने सभी राज्यों को पैसा दिया था। केंद्र से पैसा को पंप किया गया था। लोगों को काम का अधिकार मिला था। मनरेगा जैसे कार्यक्रम लाए गए थे। बीजेपी ने सब खत्म कर दिया।

प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वो कहते थे कि मेरे भाग्य से तेल की कीमत कम हो गयी। अब तेल की कीमत में 10 रूपये की उछाल है तो ये किसके भाग्य से हुआ है? उन्होंने कहा कि आरएसएस सिर्फ अफवाह फैलाने का कार्य करता है।

उन्होंने कहा कि इनकी सरकार आने के बाद सब लोग डरे हुए हैं। रेलवे कर्मचारी भी डरे हुए हैं। यहां तक की मंत्री भी डरे हुए हैं। हर मंत्री पर सीआईडी बैठा कर रखा हुआ है। लोकतंत्र पर ब्यूरोक्रेसी को बैठा दिया है। अगर सेक्रेटरी का ही बात सिर्फ मोदी जी सुनेंगे तो मंत्री लोग को क्यों रखा है?

Next Stories
1 कोरोना में ज़िंदा इंसानियत: नौजवान के लिए बुजुर्ग ने बेड किया क़ुर्बान, दोस्त को 24 घंटे में बोकारो से नॉएडा पहुँचाया ऑक्सिजन
2 लॉकडाउन में भी चल रहा है नए संसद भवन का काम, मजदूर बोले- डर लगता है
3 यूपीः बीजेपी का कार्यकर्ता हूं, कहते हुए आती है शर्म, अस्पताल के बाहर खड़े शख्स ने बताया दर्द
यह पढ़ा क्या?
X