ताज़ा खबर
 

क्या चाहते हैं प्रधानमंत्री खुद ऑक्सिजन सिलिंडर लेकर अस्पताल पहुंच जाएं? एंकर रुबिका ने पैनलिस्ट से पूछा

रुबिका लियाकत ने कहा कि आज बैठक के दौरान अरविंद केजरीवाल ने जितने भी मुद्दे उठाए शायद उन सभी पर पहले से कार्य चल रहे थे।

abp news,Rubica Liaquat, Narendra Modi रुबिका लियाकत (फोटो- twitter -@RubikaLiyaquat)

देश में जारी ऑक्सीजन संकट के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। इस बैठक के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री पर अरविंद केजरीवाल पर प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा। इधर इस मुद्दे पर एबीपी न्यूज पर चल रहे शो के दौरान एकंर रुबिका लियाकत ने एक पैनलिस्ट राजनीतिक विश्लेषक रवि श्रीवास्तव से कहा कि क्या चाहते हैं प्रधानमंत्री खुद ऑक्सिजन सिलिंडर लेकर अस्पताल पहुंच जाएं?

रुबिका लियाकत ने कहा कि आज बैठक के दौरान अरविंद केजरीवाल ने जितने भी मुद्दे उठाए शायद उन सभी पर पहले से कार्य चल रहे थे। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एयरलिफ्ट करवा दीजिए। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को नहीं पता है कि इस तरह से आप हवा में ऑक्सीजन नहीं पहुंचा सकते हैं। जो सिलिंडर कल सेना की तरफ से भेजे गए हैं वो खाली सिलिंडर है। ऑक्सीजन जमीन पर आकर भड़ा जाएगा। आज उनके जितने भी तथ्य थे वो गलत थे।

उनकी बातों का रवि श्रीवास्तव ने जवाब देते हुए कहा कि ऑक्सीजन को लेकर आपने शायद मनीष सिसोदिया की बात सुनी होगी। उन्होंने कहा है कि मुझे जितने ऑक्सीजन देने की बात की गयी है उतनी मिली नहीं है। उन्होंने कहा कि जिसकी सांस उखड़ रही है वो इंतजार करेगा?

रवि श्रीवास्तव की बात पर एंकर रुबिका लियाकत ने कहा कि मैं समझ गयी। एलोकेशन हो गया न आप और क्या चाह रहे हैं? केंद्र सरकार से और क्या चाह रहे हैं? क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद ऑक्सिजन सिलिंडर लेकर अस्पताल पहुंच जाएं?

एंकर की बात को सुनकर रवि श्रीवास्तव ने कहा कि देश में अभी हर कुछ ऐसे हो जिससे क्राइसिस क्राइसिस मैनेजमेंट हो। एंकर ने कहा कि आप की सभी बात मुझे समझ में आ रही है मुझे दिख रहा है। हम यहां बैठे हैं सब से सवाल पूछ रहे हैं। लेकिन मुझे अरविंद केजरीवाल की नीयत साफ नहीं लगी। यही कारण है कि सवाल पूछना जरूरी है।

Next Stories
1 पतंजलि में कोरोना संक्रमण की खबरों पर आई बाबा रामदेव की सफाई
2 आप के अंकित लाल का दावा- पीएम से मीटिंग में केजरीवाल की बात लाइव दिखाने पर मंत्री ने चैनल को लताड़ा, शशि थरूर का तंज- एक साथ उतर गए दोनों के मास्क
3 कोरोना पर सुप्रिया श्रीनेत के सवाल पर बिफरे गौरव भाटिया, बोले- क्या फिर से घूस लेकर बनेंगी पत्रकार
यह पढ़ा क्या?
X