ताज़ा खबर
 

मुस्लिम तुष्टिकरण पर बीजेपी ने सपा को घेरा तो अनुराग ने सीएम पर कस दिया तंज, तकरार बढ़ी तो एंकर ने कराया माइक बंद

अनुराग भदौरिया ने कहा कि बीजेपी को अपने काम बताने चाहिए। उन्होंने कहा कि हम आज भी डंके की चोट पर काम बता सकते हैं। हम शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क के क्षेत्र में अपने काम को बताते हैं। ये एक काम नहीं बता पाते हैं।

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया और अनुराग भदौरिया (फोटो- इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। सभी राजनीतिक दलों की तरफ से चुनावी तैयारी जारी है। आजतक चैनल पर एक शो के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने समाजवादी पार्टी पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाया। पलटवार करते हुए सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने योगी आदित्यनाथ पर तंज करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को पता ही नहीं है कि वो ही मुख्यमंत्री हैं।

गौरव भाटिया ने हाथ में समाजवादी पार्टी का मेनिफेस्टो लेकर कहा कि इनका मेनिफेस्टो यह कहता है कि जो मुस्लिम बच्चियां है उनको हम शिक्षा देंगे। उन्होंने सवाल किया कि आप हिंदू बच्चियों को क्यों नहीं देंग? जवाब देते हुए अनुराग भदौरिया ने कहा कि हम समाजवादी लोग समाज के विकास की बात करते हैं। हम डंके की चोट पर अपने काम को बता सकते हैं। क्या आप साढ़े चार साल का काम बता सकते हैं?

इस बीच गौरव भाटिया कागज को पढ़ते रहे। एंकर ने उन्हें टोका फिर भी वो चुप नहीं हुए। अनुराग भदौरिया ने कहा कि ये बीच में टोक रहे हैं। क्योंकि इनके पास जवाब नहीं है। इसके बाद दोनों ही नेताओं की बीच विवाद होने लगा। अंजना ओम काश्यप ने कहा कि लोग आप लोगों को सुनते हैं कि नेता कुछ कहेंगे। क्या हम बहस का स्तर यह बनाना चाहते हैं? एंकर के हस्तकक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

अनुराग भदौरिया ने कहा कि बीजेपी को अपने काम बताने चाहिए। उन्होंने कहा कि हम आज भी डंके की चोट पर काम बता सकते हैं। हम शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क के क्षेत्र में अपने काम को बताते हैं। ये एक काम नहीं बता पाते हैं।

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री नाम की कोई चीज तो है ही नहीं। मुख्यमंत्री जी को पता ही नहीं है कि मैं मुख्यमंत्री हूं कि नहीं। उन्हें तो सिर्फ घूमने के लिए बनाया गया है। मुख्यमंत्री जी हवा में घूमते हैं हवा में ही बात करते हैं।

Next Stories
1 गलवान में 20 जांबाजों की शहादत का एक साल, सेना ने जारी किया वीडियो
2 UAPA के बेजा इस्तेमाल पर HC की फटकार, कहा- छात्रों के प्रदर्शन से नहीं हिल सकती देश की नींव
3 राम मंदिर ट्रस्ट ने विवादित जमीन की खरीद का ब्योरा जारी कर किया दावा- नहीं हुआ कोई गोलमाल
ये पढ़ा क्या?
X