पैनलिस्ट बोले, तालिबान लाया अच्छे दिन, देश के लिए प्रेरणा, संबित कहने लगे- जहाज के पहिए में लटक जाओ

शो की शुरुआत में संबित पात्रा ने कहा कि यह मुफ्ती का बयान बीजेपी पर नहीं है बल्कि पूरे देश के खिलाफ है। मोदी जी ने कश्मीर को परिवारवाद की राजनीति से मुक्ति दिलवायी है।

Aaj Tak, Sambit Patra, Mabbooba Mufti, BJP,
राजनीतिक विश्लेषक माजिद हैदरी और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो- इंडियन एक्सप्रेस, @majidhyderi)

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद भारत की राजनीति भी गर्म है। महबूबा मुफ्ती की तरफ से दिए गए विवादित बयान को लेकर आजतक चैनल में चल रहे एक शो में, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और राजनीतिक विश्लेषक माजिद हैदरी आपस में उलझ गए। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि माजिद हैदरी जहाज के पहिए में लटक जाओ।

शो की शुरुआत में संबित पात्रा ने कहा कि यह मुफ्ती का बयान बीजेपी पर नहीं है बल्कि पूरे देश के खिलाफ है। मोदी जी ने कश्मीर को परिवारवाद की राजनीति से मुक्ति दिलवायी है। माजिद हैदरी से जब इस मुद्दे पर सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि इस मामले में बेचारे तालिबान को धकेला जा रहा है। उनके द्वारा बेचारे तालिबान कहे जाने पर एंकर चित्रा त्रिपाठी और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भड़क गए। लेकिन माजिद हैदरी चुप नहीं हुए और उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान के लोगों को तालिबान का आदर करना चाहिए। तालिबान हमारे देश के लिए प्रेरणा होनी चाहिए।

माजिद के बयान पर संबित पात्रा ने कहा कि इन्हें कोई अफगानिस्तान भेजो। फिर उन्होंने कहा कि इन्हें टिकट भी नहीं चाहिए ये लटक कर ही चले जाएंगे। एंकर ने भी कहा कि माजिद आपको इस तरह की बात करते हुए शर्म नहीं आ रही है। लेकिन माजिद एक तरफ अपनी बात रखते रहे।

एंकर ने कहा कि बच्चे सड़क पर मर रहे हैं महिलाओं पर जुल्म हो रहा है। आप कैसे ऐसी बात कह रहे हैं। पलटवार करते हुए माजिद ने कहा कि आप पता नहीं कहा से ऐसी वीडियो देख रहे हैं सच्चाई यह है कि अफगानिस्तान के लोग काफी खुश हैं।एंकर ने उन्हें चुप करवाते हुए कहा कि यहां तालिबान की वकालत न करें। माजिद ने कहा कि अफगानिस्तान में 70 रुपये पेट्रोल है बीजेपी उससे कुछ सीखे।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

X