ताज़ा खबर
 

पकड़कर डिबेट में नहीं बैठा, बुलाया है तो बोलने दीजिए; संगीत रागी बीच में बोले तो बिगड़ गए प्रवक्ता

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार को हटाने के लिए सभी चाहते थे लेकिन बीजेपी ने क्या किया? बीजेपी ने भ्रष्ट लोगों को अपनी पार्टी में शामिल करवाया है।

BJP, Congress, Aaj Tak कांग्रेस प्रवक्ता शुभांकर सरकार (फोटो सोर्स – Twitter @subhankar_cong)

आजतक पर ‘हल्ला बोल’ शो में कांग्रेस प्रवक्ता शुभांकर सरकार नाराज हो गए। बंगाल चुनाव को लेकर जारी कार्यक्रम में जब कांग्रेस प्रवक्ता को बोलने का मौैका मिला तो बीच में राजनीतिक विश्लेषक संगीत रागी कुछ बोलने लगे। जिस पर नाराज होकर शुभांकर सरकार ने एंकर सईद अंसारी से कहा कि मैं पकड़कर डिबेट नहीं बैठा हूं अगर आपने बुलाया है तो बोलने का मौैका दीजिए।

शुभांकर सरकार ने कहा कि अंसारी जी मैं आपको आज एक बात बताना चाहता हूं कि मैं आप के डीबेट में पकड़कर नहीं बैठा हूं। आपको यह तय करना चाहिए कि सभी पार्टियों को एक तय समय मिले। बीजेपी की तरफ से दो लोग है आप ने एक इंटरव्यू भी चलाया। ऐसे में मेरी बात कैसे हो पाएगी? कांग्रेस प्रवक्ता की तरफ से सवाल उठाए जाने के बाद एंकर ने कहा कि अगर आप को गलत लगा तो माफी चाहूंगा। हमारा उद्देश्य गलत नही था।

कांग्रेस प्रवक्ता ने अपनी बात रखते हुए कहा कि ममता बनर्जी की सरकार को हटाने के लिए सभी चाहते थे लेकिन बीजेपी ने क्या किया? बीजेपी ने भ्रष्ट लोगों को अपनी पार्टी में शामिल करवाया है। अगर वो गलत लोगों को अपनी पार्टी में नहीं लेते तब बीजेपी के पास कुछ कहने का अधिकार था लेकिन अब वो अधिकार उनके पास नहीं रहा है।

बताते चलें कि हाल के दिनों में टीएमसी के कई नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। कुछ ही दिन पहले टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुवेंदु अधिकारी को बीजेपी ने नंदीग्राम से ममता बनर्जी के विपक्ष में उम्मीदवार बनाया है।

गौरतलब है कि बंगाल में आठ चरण में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी, टीएमसी और लेफ्ट-कांग्रेस गठबंधन के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है। पिछले विधानसभा चुनाव में टीएमसी ने 211 सीटों पर जीत दर्ज की थी। कांग्रेस को 44 लेफ्ट को 26 और बीजेपी को तीन सीट मिली थी।

Next Stories
1 साफ-साफ नाइंसाफ
2 बंगाल: BJP को मोदी जी का इतना बड़ा अपमान नहीं करना चाहिए, सब मिलकर उनके लिए ग्राउंड नहीं भरवा पाए- डिबेट में बोले प्रवक्ता
3 राम मंदिर चंदा: कांग्रेस शासित इस राज्य से आया सबसे अधिक चंदा, 515 करोड़ रुपए मिले
यह पढ़ा क्या?
X