बीजेपी प्रवक्ता ने दिए बेतुके तर्क तो बोले एंकर, हम घर की आग तब बुझाने चले जब लग चुकी है आग

बीजेपी प्रवक्ता अपराजिता सारंगी ने 50 हजार मीट्रिक टन ऑक्सीजन दूसरे देशों से आयात किया जाएगा इस पर फैसला ले लिया गया है।

BJP, Aparajita Sarangi, Narendra Modiबीजेपी नेता अपराजिता सारंगी (फोटो-twitter-@AprajitaSarangi)

कोरोना संकट के दौर में आरोप-प्रत्यारोप भी जारी है। जहां एक तरफ विपक्षी दल केंद्र सरकार पर हमला कर रहे हैं वहीं बीजेपी की तरफ से बचाव किया जा रहा है। आजतक के एक शो में बीजेपी प्रवक्ता अपराजिता सारंगी ने बताया कि सरकार की तरफ से आने वाले समय में क्या-क्या कदम उठाए जा रहे हैं। प्रवक्ता की बात को सुनकर एंकर ने कहा कि हम घर की आग तब बुझाने चले जब लग चुकी है आग।

अपराजिता सारंगी ने कहा था कि जहां तक ऑक्सीजन का सवाल है 7127 मीट्रिक टन ऑक्सीजन की जरूरत पड़ी और हम 7127 मीट्रिक टन ऑक्सीजन देने की क्षमता रखते हैं। यही कारण है कि दोनों मंत्रियों ने ये बात कही है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं नहीं कहूंगी कि राज्य सरकारों की तरफ से अव्यवस्था हो रही है। लेकिन ये संख्या जैसे बढ़ती गयी है और ऑक्सीजन का डिमांड बढ़ता गया है। तब केंद्र सरकार की तरफ से कई कदम उठाए गए हैं। प्रधानमंत्री ने सभी अधिकारियों के साथ बैठक की है। स्वास्थ्य मंत्री की तरफ से भी आज बयान जारी किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि अभी 50 हजार मीट्रिक टन ऑक्सीजन दूसरे देशों से आयात किया जाएगा इस पर फैसला ले लिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि रेमडेसिविर दवा के उत्पादन को भी बढ़ाने का काम किया जा रहा है।

अपराजिता सारंगी की बात को सुनकर एंकर ने कहा कि बहुत अच्छा लगता है ये सब सुनकर आपकी बातें आशा से भर देती है। ऐसा लगता है कि सबकुछ सही हो जाएगा। लेकिन हर चीज में समय लगता है। पहली लहर जब आयी थी कोरोना की तब से अब तक सरकार की तैयारी क्या है? हर तरफ से कहा जा रहा था कि दूसरी लहर आनी है वो इससे भी अधिक खतरनाक होगी लेकिन सरकार की तरफ से कुछ भी नहीं किया गया।

बताते चलें कि कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि अभी देश में त्राहिमाम मचा हुआ है। मेरे जानने वाले कि मौत हो गयी उन्हें अंतिम संस्कार करवाने में 13 घंटे लग गए। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अपराजिता जी का धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने स्वीकार किया कि हम दूसरी लहर के लिए तैयार नहीं थे।

Next Stories
1 बीजेपी नेता ने किया मोदी का बखान तो बोले एंकर- जो आदमी मर रहा है उसे क्या इटली, अमेरिका की तस्वीर दिखाएं
2 ऑक्सीजन एक्सप्रेस बचाएगी कोरोना मरीजों की जान, निर्बाध संचालन के लिए रेलवे बना रहा ग्रीन कॉरीडोर
3 हालात बेकाबू हुए तो नीतीश ने लगाया रात 9 से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू, केंद्र बोला- लॉकडाउन में न रुके वैक्सीनेशन
आज का राशिफल
X