बेवकूफ कहने पर भड़के बीजेपी के प्रेम शुक्ला, सुप्रिया श्रीनेत ने किया पलटवार तो हुई तीखी बहस, दिखी एंकर की बेबसी

कार्यक्रम में एंकर ने कांग्रेस प्रवक्ता से पूछा था कि क्या आपको अयोध्या से अलग कोई रास्ता दिख रहा है? जवाब देते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मुझे लगता है कि उत्तर प्रदेश की 24 करोड़ जनता को अलग रास्ता दिख रहा है।

aajtak,BJP, Supriya Shrinet,Congress
बीजेपी नेता प्रेम शुक्ला और कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत (फोटो- इंडियन एक्सप्रेस)

आजतक चैनल पर चल रहे एक कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रेम शुक्ला और कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के बीच तीखी बहस हो गयी। कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी नेता को बेवकूफ कह दिया जिसके बाद पलटवार करते हुए उन्होंने कांग्रेस प्रवक्ता के साथ-साथ आजतक चैनल को भी निशाने पर ले लिया।

कार्यक्रम में एंकर ने कांग्रेस प्रवक्ता से पूछा था कि क्या आपको अयोध्या से अलग कोई रास्ता दिख रहा है? जवाब देते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मुझे लगता है कि उत्तर प्रदेश की 24 करोड़ जनता को अलग रास्ता दिख रहा है। आपके शो में जिस तरह के शब्दों का अभी प्रयोग हुआ है वो बहुत ही दुखद है। हम राजा राम की नगरी की बात कर रहे हैं जो मर्यादा पुरुषोत्तम हैं। आप यहां पर बैठकर किसी को सर्टिफिकेट देने वाले नहीं हैं।

इस बीच बीजेपी प्रवक्ता ने सुप्रिया श्रीनेत को रोकते हुए कहा कि ये जो आप बार-बार बेवकूफी की हद तक बेवकूफ शब्द का प्रयोग करती हैं वो तो श्रृंगार हुआ करता है। आप जो बेवकूफ शब्द का इस्तेमाल करती हैं वो तो भाषा का श्रंगार हुआ करता है मातेश्वरी भवानी मय्या?

एंकर ने बीजेपी प्रवक्ता को रोकने का प्रयास किया तो बीजेपी प्रवक्ता एंकर पर भी भड़क गए उन्होंने कहा कि आप इन्हें कभी रोकते ही नहीं हैं। ये जब बेवकूफ कहती हैं तो ये आजतक की दृष्टि में भाषा का श्रृंगार होती है।

एंकर के बीच बचाव के बाद जब कांग्रेस प्रवक्ता को बोलने का मौका मिला तो उन्होंने कहा कि मैं जानकर चुप थी कि इनका असली चेहरा लोगों को दिखना चाहिए। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि मेरा चेहरा सामने है। मैं राहुल गांधी की तरह नहीं हूं। मैं नकली हिंदू नहीं बनता हूं। मेरा चेहरा पूरी तरह से साफ है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट