ताज़ा खबर
 

महबूबा मुफ़्ती की पार्टी के नेता ने की कश्मीरियों की वकालत तो एंकर को आया गुस्सा, डांट मारकर बंद करा दी आवाज

एंकर ने कहा कि इन्हें भारत की नीतियों में हिप्पोक्रेसी दिख रही है। ये वो लोग है जो 370 पर राजनीति करते हुए पाकिस्तान समर्थक राजनीति करने लगते हैं।

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती। क्रेडिट- पीटीआई

जम्मू हवाई अड्डा परिसर में देर रात हुए हमले के मुद्दे पर चल रहे एक बहस के दौरान, पीडीपी नेता रउफ भट्ट को एंकर अंजना ओम कश्यप  ने जमकर फटकार लगा दी। पीडीपी नेता रउफ भट्ट ने कहा था कि कश्मीर के मुद्दे पर भारत की नीतियों में पाखंड है।

एंकर ने कहा कि इन्हें भारत की नीतियों में हिप्पोक्रेसी दिख रही है। ये वो लोग है जो 370 पर राजनीति करते हुए पाकिस्तान समर्थक राजनीति करने लगते हैं। आज इनका खून खौलना चाहिए कि भारत में इस तरह की घटना हुई है। पहली बार किसी वायुसेना ठिकाने पर ड्रोन से हमले हुए हैं। लेकिन इन्हें हिप्पोक्रेसी भारत में दिख रही है। एंकर ने कहा कि हम भारत के साथ हैं, अगर आपको बर्दाश्त नहीं होता है तो आपको जो बोलना है बोलते रहें।

एंकर ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ बोलने में आपको डर लगता है। राउफ भट्ट आप एक बार कह दीजिए कि पाकिस्तान आतंकवादियों को शह दे रहा है। जवाब देते हुए राउफ भट्ट ने कहा कि हम जम्मू-कश्मीर के लोग तो हर दिन मर रहे हैं। एंकर ने कहा कि आप फिर से जलेबी बनाने लगे।

बताते चलें कि अधिकारियों के अनुसार रात एक बजकर 40 मिनट पर छह मिनट के अंतराल पर हुए दो धमाकों में वायुसेना के दो कर्मी घायल हो गये। शहर के सतवारी क्षेत्र में पहले विस्फोट से हवाई अड्डे के तकनीकी क्षेत्र में एक इमारत की छत ढह गई। इस स्थान की देखरेख की जिम्मेदारी वायुसेना की है और दूसरा विस्फोट छह मिनट बाद जमीन पर हुआ। जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने इस घटना को ‘आतंकवादी हमला’ करार दिया है।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के इशारे पर रियासी जिले में आतंकवाद को पुनर्जीवित करने की साजिश के लिए दो आतंकवादियों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया है।

Next Stories
1 7 महीने में कुछ नहीं मिला, पत्रकार के सवाल पर बोले किसान- मोदी ने हमारा नाश कर दिया, पर हम भी नहीं लौटेंगे
2 जब रामदेव ने बताया-बचपन में प्लेन को कहते थे चीलगाड़ी, पर विकल्प रहित संकल्प से आज टाटा-बिड़ला मेरे पीछे
3 एनडीए में घमासानः यूपी में 200 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी जेडीय़ू, बोले त्यागी- सबको बराबर की हिस्सेदारी चाहिए, समाज में है बेचैनी
ये पढ़ा क्या?
X