ताज़ा खबर
 

वीडियो: टीवी डिबेट में करणी सेना के नेता ने एंकर को कहा ‘बेबी’, हैरान रह गई महिला एंकर

Padmavati Movie Release: पद्मावत के खिलाफ विरोध को लेकर न्‍यूज एक्‍स चैनल पर चल रहे बहस में करणी सेना के नेता सूरजपाल अमू भी शामिल थे। इस दौरान उन्‍होंने टीवी एंकर को बेबी कह कर संबोधित किया। एंकर ने तत्‍काल माफी मांगने को कहा था।

Author नई दिल्‍ली | January 25, 2018 4:03 PM
टीवी पर लाइव डिबेट में करणी सेना के नेता सूरजपाल अमू के रवैये से एंकर हैरान रह गईं। (फोटो सोर्स: यूट्यूब से स्‍क्रीनशॉट)

टीवी डिबेट में करणी सेना के नेता सूरजपाल अमू ने महिला एंकर को ‘बेबी’ कह दिया, जिससे वह हैरान रह गईं। एंकर ने कहा कि वह उन्‍हें ‘बेबी’ कह कर संबोधित न करें, आप सिर्फ सवालों का जवाब दें। टीवी चैनल ‘न्‍यूज एक्‍स’ की एंकर संजना चौहान ने कहा, ‘महिलाओं से बात करने का यह कोई तरीका नहीं होता है। सूरजपाल अमू मैं यह स्‍पष्‍ट कर देना चाहती हूं कि आप मुझे बेबी न कहें…बेबी कहने की आपकी हिम्‍मत कैसे हुई? आप सिर्फ इस सवाल का जवाब दें क‍ि करणी सेना गुंडागर्दी क्‍यों कर रही है? आप गुंडा लोग वाहनों में आग लगा रहे हैं, बच्‍चों पर हमले कर रहे हैं और मुझे बेबी कह रहे हैं। आप महिलाओं के सम्‍मान के नाम पर प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन आपके मन में महिलाओं के प्रति आदर ही नहीं है। आप मुझे बार-बार बेबी कह रहे हैं…मैं आपकी लगती क्‍या हूं? क्‍या आप इसी तरह महिलाओं का सम्‍मान करते हैं? सूरजपाल अमू आप क्‍या हैं, करणी सेना के समर्थक जिसने एक बस में आग लगा दी। आपके राज्‍य राजस्‍थान में चार गैंगरेप हुए हैं। उस वक्‍त आपकी करणी सेना कहां थी।’ सूरजपाल ने कहा क‍ि वह न तो उन्‍हें ‘बेबी’ कहेंगे और न ही ‘सिस्‍टर’।

महिला एंकर ने करणी सेना के नेता से तत्‍काल माफी मांगने को भी कहा। इसके बाद दोनों के बीच गरमा-गरमी हो गई। संजना चौहान ने कहा क‍ि आप बाहर ‘बेबी’ पर हमला कर रहे हैं और मुझे ‘बेबी’ कह रहे हैं। उन्‍होंने सूरजपाल से कहा क‍ि आप दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को खुलेआम धमकियां दे रहे हैं। लाइव माफी मांगने की बात से सूरजपाल भी भड़क गए। उन्‍होंने कहा, ‘आप क्‍या चैनल पर डराने-धमकाने के लिए बुलाती हैं? आप हिंदुस्‍तान की झांसी की रानी हैं! आप अपने व्‍यवहार काबू रखें। मैं आपके बाप का नौकर हूं कि आपको सॉरी बोलूं। शटअप!’ दरअसल, चैनल पर ‘पद्मावत’ फिल्‍म के विरोध में करणी सेना के हिंसक प्रदर्शन को लेकर बहस चली रही थी। पैनलिस्‍टों में सूरजपाल अमू भी थे। एंकर द्वारा सवाल पूछे जाने पर उन्‍होंने ‘बेबी’ कह दिया था।

मालूम हो कि सुप्रीम कोर्ट ने फिल्‍म को पूरे देश में रिलीज करने का आदेश दिया था। इसके बावजूद करणी सेना के कार्यकर्ताओं में उपद्रव किया। गुरुग्राम में उग्र भीड़ ने स्‍कूल बस को भी नहीं बख्‍शा। उस पर भी हमला कर दिया गया था। गुजरात, हरियाणा और राजस्‍थान में स्थिति सबसे ज्‍यादा खराब थी। कई जगहों पर पुलिस-प्रशासन उग्र भीड़ को काबू करने में विफल रही। इसी का नतीजा था क‍ि मल्‍टीप्‍लेक्‍स में तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App