scorecardresearch

विवादों में घिरीं फरमानी नाज ने लगाए थे ससुराल वालों पर आरोप, अब पति ने किए हैरान करने वाले दावे

फरमानी नाज के पति इमरान का कहना है कि नाज ने उनसे कहा था कि वो गाना गाना चाहती हैं और जब बड़ी सिंगर बन जाएंगी तो घर वापस आ जाएंगी, लेकिन तीन साल से ना खुद वापस आई और ना ही बच्चे से मिलने दिया।

विवादों में घिरीं फरमानी नाज ने लगाए थे ससुराल वालों पर आरोप, अब पति ने किए हैरान करने वाले दावे
यूट्यूब सिंग फरमानी नाज (फोटो- ट्विटर/ एएनआई)

शिव भजन, देशभक्ति गीत और हरियाणी गानों से फेमस हुईं फरमानी नाज इन दिनों विवादों में हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपने पति इमरान पर गंभीर आरोप लगाए थे। अब इन आरोपों का जवाब देते हुए इमरान ने कुछ बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक यूट्यूब चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में इमरान ने अपने ऊपर लगे आरपों को बेबुनियाद और झूठा बताया है।

उन्होंने बताया कि साल 2017 में फरमानी नाज और इमरान की शादी हुई थी और डेढ़ साल बाद उनका बेटा हुआ। इसके बाद नाज अपने पिता के साथ मायके चली गई और फिर वापस नहीं आई। इमरान ने बताया कि नाज तीन साल से अपने घर पर ही है और अपने बच्चे से भी वो 3 साल से नहीं मिले हैं।

इमरान का कहना है कि वो कई बार नाज को वापस लाने के लिए उनके घर गए, लेकिन वो नहीं आईं और ना ही कभी बच्चे से मिलने दिया गया। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने एसएसपी ऑफिस जाकर भी कई बार फरियाद की, लेकिन वहां भी किसी ने उनकी नहीं सुनी।

इमरान ने लगाया चोट पहुंचाने का आरोप

इमरान का कहना है कि फरमानी और उनके टीम मेंबर ने उन्हें चोट पहुंचाने की भी कोशिश की। उन्होंने बताया कि 8 महीने पहले एक बार नाज की गाड़ी ने उन्हें टक्कर मारी थी। इमरान के मुताबिक, नाज गाना गाना चाहती थीं। नाज ने पति से कहा था कि जब वह बड़ी स्टार बन जाएंगी, तो लोट आएंगी। इमरान ने कहा कि उनके घर के दरवाजे आज भी फरमानी के लिए खुले हैं।

उधर, फरमानी नाज का कहना है कि उनके बेटे को बीमारी थी, जिसका पता चलने के बाद उनके पति और ससुराल वालों ने नाज और बेटे को छोड़ दिया था। तब से वो अकेले रहकर ही बेटे को पाल रही हैं।

बता दें कि इन दिनों फरमानी नाज का “हर घर तिरंगा” गाना चर्चाओं में है। उन्होंने आजादी के अमृत महोत्सव पर मोदी सरकार द्वारा लाई गई हर घर तिरंगा मुहीम पर यह गाना रिलीज किया है। गाना रिलीज होते ही वायरल होने लगा है। इससे पहले “हर हर शंभू” गाकर फरमानी चर्चाओं में आ गई थीं और मु्स्लिम कट्टरपंथियों ने उन्हें निशाने पर ले लिया था।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.