ताज़ा खबर
 

ओवैसी की चुनौती- इस नेता को नहीं हरा सकता बीजेपी का हिंदुत्व, मोदी दो मंदिर जाएंगे तो यह छह का करेंगे दौरा

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने हिंदुत्व को लेकर पार्टी को निशाना बनाया है, इससे पहले उन्होंने बीते माह संघ परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में जय श्री राम और वंदे मातरम के नारे ना लगाने को लेकर मुस्लमानों को निशाना बनाया जा रहा है।

ओवैसी ने कहा कि वह हिंदू धर्म के खिलाफ नहीं हैं लेकिन हिंदुत्व के खिलाफ हैं।(फोटो- पीटीआई)

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को तीगल कुंता में एक जनसभा के दौरान बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि बीजेपी तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव को कभी हरा नहीं पाएगी क्योंकि राव कट्टर हिंदू हैं। अगर पीएम मोदी दो मंदिर जाएंगे तो केसीआर छह मंदिर जाएंगे। बीजेपी केसीआर को हराने के लिए हिंदुत्व का इस्तेमाल नहीं कर सकते।, ओवैसी ने कहा कि वह हिंदू धर्म के खिलाफ नहीं हैं लेकिन हिंदुत्व के खिलाफ हैं।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने हिंदुत्व को लेकर पार्टी को निशाना बनाया है, इससे पहले उन्होंने बीते माह संघ परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में जय श्री राम और वंदे मातरम के नारे ना लगाने को लेकर मुस्लमानों को निशाना बनाया जा रहा है। ओवैसी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि ये वाकया और बढ़ेगा। इसके पीछे संघ परिवार का हाथ है। प्रधानमंत्री सिर्फ कह रहे हैं वह रोक नहीं पा रहे हैं। “कभी थाने में टैक्सी ड्राइवर को पीट दिए कि उसने जय श्रीराम का नारा नहीं लगाया। देश के संविधान का लिहाज करिए , प्रधानमंत्री जो कह रहे है उसका तो लिहाज करिए।”

गौरतलब है कि पिछले दिनों झारखंड में एक मुस्लिम युवक को भीड़ ने पीट पीट कर मार डाला था। इस दौरान उससे कथित रूप से जबरदस्ती जय श्रीराम और जय हनुमान के नारे भी लगवाए गए थे। अलवर में अप्रैल 2017 में 55 साल के पहलू खान की कथित गोरक्षकों की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। पहलू खान का मुद्दा भी गरमाया हुआ है। राजस्थान पुलिस की तरफ से इस मामले में पहूल खान के परिवार को लेकर चार्जशीट दाखिल की है। इस बात को लेकर पहलू खान का परिवार नाराज है ही इसके अलावा ओवैसी ने भी राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा था और आलोचना की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बांध टूटने के लिए मंत्री तनजी सावंत ने केकड़ों को ठहराया जिम्मेदार, विपक्ष बोला- करो गिरफ्तार
2 Kerala Lottery Karunya KR-403 Today Results 06.07.19: सभी विजेताओं के लकी लॉटरी नंबर यहां देखें
3 वरिष्ठ नेताओं के नाम पर चल रहीं अटकलें, कैप्टन अमरिंदर बोले- किसी युवा को बनाएं कांग्रेस का नया अध्यक्ष
ये पढ़ा क्या?
X