ताज़ा खबर
 

अमर सिंह बोले- जया प्रदा ने मुंह खोला तो आजम खान जेल में होंगे

सिंह ने आजम पर जया को लेकर जो ताजा टिप्पणी की है, वह मामला फिल्म पद्मावत के आसपास का है। हुआ यूं था कि अभिनेत्री ने तब कहा था, "मैं पद्मावत देख रही थी। खिलजी के किरदार ने मुझे आजम की याद दिला दी।"

राज्यसभा सांसद अमर सिंह। (फोटोः पीटीआई)

समाजवादी पार्टी (सपा) से निष्कासित अमर सिंह ने कहा कि, “फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा ने अगर मुंह खोला तो सपा नेता आजम खान जेल में होंगे।” शुक्रवार (30 अगस्त) को वह उत्तर प्रदेश के रामपुर में थे। राज्यसभा सांसद ने यहां हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में आजम को आड़े हाथों लिया। कहा, “जया ने मुंह खोला तो सपा नेता आजम खान जेल में होंगे। उन्हें रामपुर लाने वाले आजम हैं। उनको नूर बानो को हराने के लिए हूर बानो की जरूरत थी।”

सिंह ने आजम पर झूठ बोलने का आरोप भी लगाया। बताया, “आजम को झूठ बोलने में डॉक्टरेट की उपाधि मिलनी चाहिए। वह झूठ बोलने में माहिर हैं। अगर बकरीद पर बकरों की कुर्बानी कम पड़ गई, तब भी वह कुर्बानी के लिए तैयार रहेंगे। मैं उन्हें डॉक्टर आजम ही कहूंगा।”

आजम के कथित हमले वाले बयान पर उन्होंने कहा, “मेरी बेटियों को लेकर दिए गए बयान पर सपा नेता को माफी मांगनी चाहिए। मैंने मुख्यमंत्री से इस बारे में कार्रवाई करने के लिए गुहार लगाई है। आजम खान, मैं कुर्बानी के बकरे तरह आपके पास आया हूं। मेरी कुर्बानी ले लो, पर मेरी बेटियों को छोड़ दो।”

अमर का दावा- मुझे पिटवाना और बेटियों पर तेजाब से हमला कराना चाहते हैं आजम

क्या है पूरा मामलाः सिंह ने आजम पर जया को लेकर जो ताजा टिप्पणी की है, वह मामला संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के आसपास का है। हुआ यूं था कि अभिनेत्री ने तब कहा था, “मैं पद्मावत देख रही थी। खिलजी के किरदार ने मुझे आजम की याद दिला दी। मैं सोच रही थी कि कैसे उन्होंने मुझे चुनाव में परेशान किया था।” जया के इस बयान पर आजम ने विवादित बयान दे दिया था। वह बोले थे, “पद्मावत बनी है। खिलजी का बहुत किरदार बुरा है। पर उसके आने से पहले ही पद्मावती दुनिया से चली गई थी। मगर एक महिला ने मेरे बारे में टिप्पणी की है। लेकिन मैं नाचने-गाने वाली के मुंह नहीं लगता। अगर मुंह लगूंगा, तो सियासत कैसे करूंगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App