ताज़ा खबर
 

केजरीवाल बोले- मेरे घर पर छापा मारेगी सीबीआई तो मफलर मिलेंगे

दिल्‍ली सचिवालय पर सीबीआई के छापे को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

Author नई दिल्‍ली | Updated: December 28, 2015 11:17 AM
अरविंद केजरीवाल (FILE: Express photo)

दिल्‍ली सचिवालय पर सीबीआई के छापे को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। सीएम ने कहा कि अगर सीबीआई उनके घर पर छापा मारेगी तो उसे अनगिनत मफलरों के अलावा और कुछ नहीं मिलेगा। ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट में कथित अनियमितताओं के मामले में तीन अफसरों के निलंबन पर बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार इन मामलों की जांच सीबीआई से कराएगी। केजरीवाल ने कहा, ”हमने तीन अफसरों को सस्‍पेंड कर दिया और मैंने विजिलेंस जांच के आदेश दिए हैं। अब हम इस मामले को सीबीआई के पास भेजेंगे। हम सीबीआई को वे चीजें भेजेंगे, जिनमें उनको कई चीजें मिलेंगी। कुछ दिन पहले हमने उन्‍हें एक अफसर का केस भेजा और वहां कई किलो सोने के बिस्‍कुट बरामद किए गए।” बता दें कि सचिवालय पर छापे को लेकर केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर तीखा निशाना साधा था। उनका कहना था कि प्रिसिंपल सेक्रेटरी का तो बहाना था, असली निशाना केजरीवाल था। हालांकि, जांच एजेंसी ने उनके इन आरोपों को खारिज कर दिया था।

केजरीवाल ने आगे कहा, ”हाल ही में मोदी जी की ओर से एक रेड कराई गई। कुछ नहीं मिला। मेरे ऑफिस पर छापा पड़ा। अगर वे मेरे घर पर भी छापा मारते तो उन्‍हें चार ऐसे मफलर मिलते, जिनका कोई हिसाब नहीं मिलता।” बता दें कि केजरीवाल को उनके ट्रेडमार्क मफलर की वजह से भी जाना जाता है। कफ की समस्‍या की वजह से जाड़ों में वे हमेशा मफलर पहने नजर आते हैं। आम आदमी पार्टी ने दिल्‍ली असेंबली चुनावों के दौरान मफलरमैन रिटर्न्‍स नाम से कैंपेन भी चलाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories