ताज़ा खबर
 

अमित शाह पर के बयान पर उमर अब्दुल्ला का जवाब- बीजेपी को जो वोट न दे वो पाकिस्तानी

बिहार के रक्सौल में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह बीते दिन चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार, लालू और कांग्रेस पर जमकर हमाल बोला।

Author नई दिल्ली/ रक्सौल | October 30, 2015 8:26 PM
उमर ने फेसबुक पर अपने आधिकारिक पन्ने पर कहा, ‘नेशनल कांफ्रेंस सत्ता की भूखी नहीं है और ऐसी राजनीतिक सत्ता में उसकी रूचि नहीं है। (फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, ‘अगर आपने बीजेपी को वोट नहीं दिया, तो आप पाकिस्तानी हैं, क्योंकि सिर्फ पाकिस्तानी ही बीजेपी की हार का जश्न मनाते हैं।’

इससे पहले बिहार के रक्सौल में अमित शाह ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था, ”अगर बिहार में बीजेपी हारी तो पाकिस्‍तान में पटाखे चलाए जाएंगे।” उन्होंने कहा कि नीतीश के एक कंधे पर लालू का जंगलराज तो दूसरे कंधे पर कांग्रेस का भ्रष्टाचार है। अमित शाह के बयान पर जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कड़ी आपत्ति जताते हुए चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है। अमित शाह ने कहा कि अगर महागठबंधन जीता तो सबसे ज्‍यादा खुशी शहाबुद्दीन को होगी।

केसी त्यागी ने कहा, ‘तीन चरणों के चुनाव शांतिपूर्वक हो चुके हैं, पर अब बीजेपी अध्यक्ष और पीएम नरेंद्र मोदी अपने रंग में हैं। उन्होंने सारे अखबारों में विज्ञापन देकर हमारे गठबंधन को आतंकवादियों से जोड़ने का असफल प्रयास किया है।’ शाह के इस बयान पर कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष सांप्रदायिक उन्‍माद पैदा करना चाहते हैं। बिहार में 243 विधानसभा सीटों के लिए 5 चरणों में चुनाव होना है, जिसमें तीन चरणों में चुनाव संपन्न हो चुका है। चौथे चरण के लिए 1 नवंबर को वोट डाले जाएंगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App