ताज़ा खबर
 

अगर भाजपा हारी तो पटाखे पाकिस्तान में छोड़े जाएंगे: अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि अगर उनकी पार्टी बिहार विधानसभा चुनावों में हार जाती है तो पाकिस्तान में जमकर आतिशबाजी होगी..

रक्सौल | Updated: October 29, 2015 10:53 PM
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह। (पीटीआई फोटो)

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि अगर उनकी पार्टी बिहार विधानसभा चुनावों में हार जाती है तो पाकिस्तान में जमकर आतिशबाजी होगी। शाह ने गुरुवार को यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए श्रोताओं से भाजपा नीत राजग के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि क्या वे चाहते हैं कि पाकिस्तान में आतिशबाजी हो।

उन्होंने कहा, ‘‘क्या आप जंगल राज-2 की वापसी चाहते हैं। अगर किसी गलती की वजह से भाजपा हार जाती है तो हार-जीत तो बिहार में होगी लेकिन पटाखे पाकिस्तान में छोड़े जाएंगे। क्या आप चाहते हैं कि पाकिस्तान में आतिशबाजी हो?’’

शाह के ये बयान इन खबरों की पृष्ठभूमि में आये हैं कि भाजपा नीत गठबंधन के लिए प्रदेश में चुनाव जीतना टेढ़ी खीर साबित हो सकता है, जबकि पहले की खबरों में भाजपा नीत राजग की स्थिति मजबूत बताई गयी थी।

शाह ने कहा कि अगर जदयू, राजद और कांग्रेस का महागठबंधन चुनाव जीतता है तो जेल में बंद राजद नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन जैसे गैंगस्टर जश्न मनाएंगे। उन्होंने यह आरोप भी दोहराया कि महागठबंधन पिछड़ों और दलितों के लिए निर्धारित आरक्षण का एक हिस्सा अल्पसंख्यकों को देने की साजिश रच रहा है।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करेंगूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Next Stories
1 Poll: अवॉर्ड लौटाना विरोध है या राजनीति?
2 चुनाव प्रचार से दूर रखकर भाजपा ने शत्रुघ्न का अपमान किया: लालू
3 Indigo: शॉर्ट ड्रेस के चलते चढ़ने से रोका, ट्राउजर पहन आई तो दूसरे विमान में भेजा
ये पढ़ा क्या?
X