ताज़ा खबर
 

देश विरोधी बयान देने वाले नेताओं के मिले कड़ी सजा, 10 बार भारत माता की जय कहूंगाः अहमद

मुस्तफाबाद के पूर्व विधायक हसन अहमद ने देश विरोधी बयान देने वालों को कड़ी सजा देना की मांग की है। एमआइएम के नेता असदउद्दीन औवेसी के विवादस्पद बयान पर बात करते हुए अहमद ने कहा कि हम दस बार भारत माता की जय कहेंगे।

Author नई दिल्ली | March 17, 2016 7:47 AM

मुस्तफाबाद के पूर्व विधायक हसन अहमद ने देश विरोधी बयान देने वालों को कड़ी सजा देना की मांग की है। एमआइएम के नेता असदउद्दीन औवेसी के विवादस्पद बयान पर बात करते हुए अहमद ने कहा कि हम दस बार भारत माता की जय कहेंगे। उन्होंने कहा कि मैं लोगों से अपील करना चाहूंगा कि ऐसा कोई नारा या बात न करें जिससे देश के मुसलमानों का दिल टूटे या फिर वह देश के हिंदू भाइयों के सामने शर्मिंदा हों।

अहमद ने कहा कि जहां तक सवाल औवेसी या राज ठाकरे जैसे लोगों का है तो ऐसे लोगों का हौसला ही न बढ़ता अगर शुरू में ही बाल ठाकरे जैसों पर भड़काऊ भाषण के लिए कार्रवाई हो जाती। कार्रवाई नहीं हुई इसीलिए साध्वी प्राची, योगी आदित्यनाथ, साक्षी महाराज और स्वयं औवेसी जैसे लोग जो दिल में आता है कहकर आगे बढ़ जाते हैं जबकि उनके कहने मात्र से संपूर्ण भारत का माहौल खराब हो जाता है और उन्हें इस बात की उनको कोई परवाह नहीं होती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App