ताज़ा खबर
 

धमकी केसः नवनीत राणा ने अब PM-HM को लिखा खत, कहा- अरविंद सावंत के खिलाफ दूंगी पुलिस को शिकायत

नवनीत का दावा है, ‘‘सावंत ने कहा कि आप महाराष्ट्र में कैसे घूमती हैं, मैं देखता हूं और आपको भी जेल में डालेंगे।’’

Navneet Rana, Arvind G Sawant, Sachin VazeShivsena सांसद अरविंद सांवत और निर्दलीय सांसद नवनीत राणा। (फाइल फोटोः फेसबुक-ArvindGSawant/navneetkaurranaofficial)

महाराष्ट्र से निर्दलीय सांसद नवनीत कौर राणा ने कहा है कि वह शिवसेना सांसद अरविंद सावंत के खिलाफ पुलिस को शिकायत देंगी। यह बात उन्होंने मंगलवार को समाचार एजेंसी ANI से बातचीत के दौरान कही।

इसी बीच, हिंदी समाचार चैनल ‘ABP News’ से बातचीत में उस दिन की घटना का जिक्र करते हुए वह बोलीं- सदन में मैं बैठी थी। उस दौरान शिवसैनिक वॉकआउट कर रहे थे। अचानक उन्होंने मेरी तरफ देखा और उन्हीं में सावंत थे। उन्होंने कहा, “हम तुम्हें जेल में डालेंगे। मैं हैरान रह गई थी। मैंने साथियों से पूछा कि वे लोग क्या बोल कर गए। मैं कुछ समझ ही नहीं पाई थी। हम अपने विचार नहीं रख सकते हैं।” राणा के मुताबिक, जब तक बाला साहब ठाकरे थे, महिलाएं सुरक्षित थीं। पर उद्धव ठाकरे के काल में सूबे को ग्रहण लग गया है। न तो उनसे कोरोना संभल रहा है। न महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान का मुद्दा।

वह आगे बोलीं, “मैं झूठे आरोप लगाकर सदन तक नहीं पहुंची हूं। बगैर किसी गॉडफादर के अपनी मेहनत के दम पर यहां तक आई हूं। पहले भी मुझे धमकी भरे पत्र आए हैं कि जिसमें मुझसे कहा जाता था कि जिस चेहरे पर घमंड कर के घूमती हूं, उस पर एसिड फेंक दिया जाएगा। कहीं जाने लायक नहीं रहूंगी।” राणा ने इस मसले पर पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को भी पत्र लिखा है:

दरअसल, अमरावती से लोकसभा सदस्य राणा ने सोमवार को आरोप लगाया था कि संसद के निचले सदन में मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे से जुड़ा मुद्दा उठाने पर सावंत ने उन्हें धमकाया था। नवनीत ने इस बाबत लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर कहा था कि उन्होंने संसद में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ आवाज उठाई, तो संसद की लॉबी में ही शिवसेना सांसद सावंत ने उन्हें जेल में डालने की धमकी दी।

नवनीत का दावा है, ‘‘सावंत ने कहा कि आप महाराष्ट्र में कैसे घूमती हैं, मैं देखता हूं और आपको भी जेल में डालेंगे।’’ निर्दलीय सांसद ने पत्र में कहा, ‘‘आज जिस तरह से शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मुझे धमकी दी है, इससे न मेरा, बल्कि पूरे देश की महिलाओं का अपमान किया है। इसलिए मैं सावंत के खिलाफ कड़ी से कड़ी पुलिस कार्रवाई की मांग करती हूं।’’ हालांकि, शिवसेना सांसद ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों को झूठा करार दिया और कहा कि एक महिला को धमकाना शिवसैनिक का धर्म नहीं है। (भाषा इनपुट्स के साथ)

Next Stories
1 कंगना रनौत को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार, कांग्रेसी सिंघवी ने पूछा- राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हुई है या राष्ट्रवादी की?
2 लोन की किस्तों पर छूट के दौरान नहीं लिया जाएगा दंडात्मक ब्याज, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला
3 कर्नाटक में पूर्व मंत्री के ‘सेक्स टेप’ को लेकर विधानसभा में हंगामा, कांग्रेस ने राज्य सरकार को बताया “सीडी सरकार”
आज का राशिफल
X