ताज़ा खबर
 

अनुपम खेर बोले- किसी और बाल्‍टी से तो पीएम मोदी का चमचा कहलाना अच्‍छा

एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में अनुपम खेर ने कहा, 'हम जब छोटे थे, तो स्‍कूल लाल बहादुर शास्‍त्री के नारे लगाया करते थे तो अब मोदी के नाम के नारे क्‍यों नहीं लगाए जा सकते हैं।

Author नई दिल्‍ली | March 13, 2016 12:00 pm
अनुपम खेर पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में बने हुए हैं। फिर चाहे आमिर खान के असहिष्‍णुता विवाद पर उनकी प्रतिक्रिया हो या फिर पीएम मोदी की तारीफ।

बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर ने कहा कि वह खुद को किसी और की बाल्‍टी से अच्‍छा पीएम मोदी का चमच कहलाना पसंद करेंगे। उन्होंने हैरानी जतायी कि प्रधानमंत्री की तारीफ में नारे क्यों नहीं लगा सकते। उन्‍होंने कहा, ‘आलोचक ऐसी बातें इसलिए करते हैं, ताकि मैं डिफेंसिव हो जाउं, इसलिए ये शब्द (चमचा) इस्तेमाल किया जाता है. मैं दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन का भी चमचा हूं।’

Read Also: अनुपम खेर बोले- खुद को हिंदू कहते लगता है डर, शशि थरूर को बताया कांग्रेसी चमचा

एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में अनुपम खेर ने कहा, ‘हम जब छोटे थे, तो स्‍कूल लाल बहादुर शास्‍त्री के नारे लगाया करते थे। फिर अब मोदी के नाम के नारे क्‍यों नहीं लगाए जा सकते हैं। उन्होंने कहा, ‘यहां एक व्यक्ति है जो दिन रात काम कर रहा है, जिन्होंने पूरी दुनिया में देश की छवि बेहतर की है।’ खेर ने आगे कहा कि मोदी लगातार देश की बात करते हैं और उनसे पहले के किसी भी प्रधानमंत्री ने लाल किले की प्राचीर से महिलाओं के लिए शौचालय की बात नहीं कही।

Read Also: अनुपम खेर बोले- शैंपेन पीने वाले करते हैं Intolerance पर डिबेट, जस्टिस गांगुली, राहुल गांधी पर भी बरसे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App