ताज़ा खबर
 

राहुल बोले- मैं भ्रष्ट नहीं, 30 सेकंड में सो जाता हूं, प्रधानमंत्री मुझे डराना चाहते हैं लेकिन…

राहुल अभी तमिलनाडु के दौरे पर हैं। वह जमकर केंद्र सरकार पर हमले कर रहे हैं। राहुल ने कहा कि ईमानदारी उन्‍हें एक मजबूत इंसान बनाती है।

Rahul Gandhi, twitter, petrol, priceकांग्रेस नेता राहुल गांधी (फोटो सोर्सः ट्विटर@INC)

कांग्रेस नेता राहुल गांधी कुछ अलग ही मूड़ में हैं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला है। राहुल का कहना है कि रात में जब वह सोने जाते हैं तो उन्हें 30 सेकंड के भीतर नींद आ जाती है, क्‍योंकि उन्हें मोदी का डर नहीं है और वह भ्रष्‍ट नहीं हैं। उन्‍होंने कहा कि भ्रष्‍ट न होना उन्हें बहादुर बनाता है और सच बोलने की हिम्मत देता है। वह भ्रष्‍ट नहीं हैं इसलिए पीएम और बीजेपी के अन्य नेता उन पर दिन में 24 घंटों निशाना साधते रहते हैं।

राहुल ने कहा कि पीएम मोदी को पता है कि वह भ्रष्‍ट हैं और उनका सामना एक ईमानदार आदमी से हो रहा है। उन्‍होंने कहा, ‘पीएम मुझे डरा नहीं सकते। इसकी एक ही वजह है। उनका कहना था कि वह भ्रष्‍ट नहीं हैं, इसलिए उनके सामने सच बोल सकते हैं। ध्यान रहे कि राहुल गांधी अभी तमिलनाडु के दौरे पर हैं। वहां 6 अप्रैल को असेंबली का चुनाव होना है। इस दौरान वह जमकर केंद्र सरकार पर हमले कर रहे हैं। कई मुद्दों पर केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर हो रहे राहुल ने कहा कि ईमानदारी उन्‍हें एक मजबूत इंसान बनाती है। बीते दिन वह Tirunelveli में एक रैली में बोल रहे थे।

तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री ई. पलानीस्‍वामी पर तीखे वार करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि वह ‘बेईमान’ हैं और तमिलनाडु के लोग बेहतर नेतृत्व के हकदार हैं। उन्‍होंने कहा, ‘तमिलनाडु के सीएम रातों को सो नहीं पाते, क्‍योंकि वह बेईमान हैं। वह खुद ईमानदार नहीं हैं, इसलिए नरेंद्र मोदी के खिलाफ खड़े नहीं हो सकते। नरेंद्र मोदी को लगता है कि वह तमिलाडु के लोगों को नियंत्रित कर सकते हैं, क्‍योंकि यहां के सीएम भ्रष्‍ट हैं।

कांग्रेस नेता ने इस दौरान राज्‍य में छोटे व मझोले उद्यमों का मसला भी उठाया। उन्होंने दावा किया कि केंद्र सरकार ने तमिलाडु में श्रमिकों और किसानों को मदद नहीं दी। उनका कहना था कि मोदी के साथ राज्य सरकार के उदासीन रवैये के चलते मेड इन तमिलनाडु का सपना साकार नहीं हो पा रहा है। ध्यान रहे कि इससे पहले कांग्रेस नेता ने चीन के मसले को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। किसानों के मसले पर भी वह हमलावर हैं।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी, भाजपा और आरएसएस पर विभिन्न मुद्दों को लेकर हमला बोला। उन्होंने पीएम पर सीएम के. पलानीसामी के माध्यम से तमिलनाडु का रिमोट कंट्रोल अपने हाथ में लेने की कोशिश करने का आरोप लगाया। भारत-चीन गतिरोध को लेकर मोदी पर निशाना साधते हुए गांधी ने आरोप लगाया कि पीएम पड़ोसी देश से डरे हुए हैं। उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि वह सिर्फ दो लोगों के लिए उपयोगी हैं।

Next Stories
1 कोरोना टीकाकरण की कवायद: एक खुराक के 250 रुपए ले सकेंगे निजी अस्पताल
2 ब्राजील का उपग्रह आज अंतरिक्ष में ले जाएगा भारत, प्रक्षेपण का सीधा प्रसारण इसरो की वेबसाइट, यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर चैनलों पर देखा जा सकेगा
3 दिल्ली: पांच सीटों पर निगम उपचुनाव की तैयारियां पूरी, आज मतदान
ये पढ़ा क्या?
X