ताज़ा खबर
 

‘झूठ बोलते हैं, शर्म भी नहीं आती’ संबित पात्रा से डिबेट में बोले कांग्रेस नेता तो मिला जवाब

कुमार ने कहा कि पात्रा को झूठ बोलने में शर्म नहीं आता क्या, मुझे बहुत तकलीफ हो रही है यह कहते हुए कि ये झूठ बोल रहे हैं। आपको शर्म आनी चाहिए झूठ बोलने के लिए।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: November 28, 2020 8:53 PM
TV debate, aaj tak, dangal, Hyderabad Civic polls, BJP, congress, jansattaबीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा। (Photo: Social Media)

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में होने वाले ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन चुनाव से पहले बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। हैदराबाद के चुनाव में बीजेपी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को प्रचार में उतार दिया है। इसे लेकर आज तक चैनल के ‘दंगल’ शो पर डिबेट देखने को मिली। इस दौरान बीजेपी और कांग्रेस प्रवक्ताओं में बहस छिड़ गई और कांग्रेस के श्रायण कुमार ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को झूठा कह दिया।

कुमार ने कहा कि पात्रा को झूठ बोलने में शर्म नहीं आता क्या, मुझे बहुत तकलीफ हो रही है यह कहते हुए कि ये झूठ बोल रहे हैं। आपको शर्म आनी चाहिए झूठ बोलने के लिए। इसपर पात्रा बीच में बोलने लगे, तभी कुमार ने कहा कि सुन तो लो लाला। इसपर पत्र ने कहा “तुम्हारा लाला तो छुट्टी पर चला गया है। आपका लाला कुछ काम करने आए तब तो कुछ बात बने। उसको बुलाओ साइकल पर बैठाओ, बस के ऊपर बैठाओ, ट्रक पर बैठाओ।

पात्रा ने कहा कि ज्यादा चीखो मत भाई गला खराब हो जाएगा। पात्र ने एंकर रोहित सरदाना से कहा कि इनको शांत कराये। बेचारे भले आदमी का गला बैठ जाएगा। बता दें हैदराबाद में हो रहे चुनाव से पहले सीएम योगी शनिवार को यहां प्रचार के लिए पहुंचे तो जिले के तमाम इलाके भगवामय नजर आए।

रोड शो के बाद जनता को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में, गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 को निरस्त किया, ताकि हैदराबाद और तेलंगाना के लोग पूरी आजादी से वहां पर जमीन खरीद सकें। इस दौरान योगी ने असदुद्दीन ओवैसी पर भी जमकर निशाना साधा।

एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, बिहार में AIMIM के एक नव-निर्वाचित विधायक ने शपथ ग्रहण के दौरान ‘हिंदुस्तान’ शब्द का उच्चारण करने से इनकार कर दिया। वे हिंदुस्तान में रहेंगे, लेकिन जब हिंदुस्तान के नाम पर शपथ लेने की बात आती है, तो वे संकोच करते हैं. यह AIMIM का असली चेहरा दिखाता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोदी सरकार ने जवानों को ही किसानों के खिलाफ खड़ा कर दिया, ‘मार्मिक’ तस्वीर शेयर बोले राहुल गांधी
2 Coronavirus Vaccine के लिए तो नेहरू के बनाये इंस्टीट्यूट ही जाना पड़ेगा- Congress नेता का PM पर निशाना, लोगों ने पूछा- सोनिया अमेरिका जाती हैं, उनका क्या?
3 Ruchi Soya के बोर्ड में शामिल होंगे रामदेव, भाई भरत बने MD, पर मिलेगा सालाना 1 रुपये वेतन
ये पढ़ा क्या?
X