ताज़ा खबर
 

Hyderabad rape-murder case Encounter: एनकाउंटर के बाद लोगों ने पुलिसकर्मियों पर बरसाए फूल, महिलाओं ने बांधी राखी

घटनास्थल पर सैकड़ों लोग जमा हो गए हैं और 'हैदराबाद पुलिस ज़िंदाबाद', 'डीसीपी जिंदाबाद', 'एसीपी जिंदाबाद' के नारेके नारे लगा रहे हैं। भीड़ को देखते हुए घटनास्थल पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है।

गैंग रेप के आरोपियों का एनकाउंटर करने वाली पुलिस पर बरसे फूल, बटीं मिठाइयां (pc – ANI)

हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले के चारों आरोपियों को पुलिस ने आज सुबह एनकाउंटर में मार गिराया है। आरोपी शुक्रवार सुबह तब मारे गए, जब पुलिस उन्होंने जांच के हिस्से के रूप में क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए मौके पर ले जाया गया था, जहां आरोपियों ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने उन्हें मार गिराया। पुलिस के इस एक्शन से लोग बेहद खुश हैं और जश्न का माहौल है। मुठभेड़ स्थल पर ही लोगों ने पुलिसकर्मियों पर फूल बरसाए और मिठाइयां बांटी।

घटनास्थल पर सैकड़ों लोग जमा हो गए हैं और ‘हैदराबाद पुलिस ज़िंदाबाद’, ‘डीसीपी जिंदाबाद’, ‘एसीपी जिंदाबाद’ के नारेके नारे लगा रहे हैं। भीड़ को देखते हुए घटनास्थल पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है। लोगों ने पुलिस पुलिस वालों का गुलाब की पंखुड़ियों से स्वागत किया है। इतना ही नहीं पीड़िता के पड़ोसियों ने पुलिस कर्मियों को राखी भी बांधी है।

इस एनकाउंटर के बाद पीड़िता के पिता ने भी खुशी व्यक्त की है। उन्होंने कहा, “इससे उसे शांति मिलेगी।” इसके साथ ही उन्होंने तेलंगाना सरकार पुलिस और उन सभी लोगों को धन्यवाद किया, जो मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़े रहे। उन्होंने आगे कहा, “मुझे मेरी बेटी वापस नहीं मिलेगी, लेकिन इससे एक सख्त संदेश जरूर जाएगा। इससे डर पैदा होगा और मेरी बेटी के साथ जो हुआ उसे दोबारा करने की अपराधियों की हिम्मत नहीं होगी।”

एनकाउंटर के बाद पुलिस आयुक्त वी सी सज्जनर ने कहा, ‘‘चारों आरोपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए।’’ पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। युवा डॉक्टर के साथ हुई दर्दनाक घटना के बाद देशभर में गुस्से की लहर देखने को मिली थी और अपराधियों को तत्काल मौत की सजा देने की मांग की गई थी।

बता दें कि हैदराबाद में 26 नवंबर को स्कूटी से जा रही महिला डॉक्टर के साथ चार आरोपियों ने रेप किया था और उसके बाद उसे जिंदा जला दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोटर व्हीकल एक्ट में तय जुर्माने कम नहीं कर सकते राज्य, AG बोले- केंद्र सरकार ले सकती है ऐक्शन
2 “100 फीसदी अपराधमुक्त समाज की गारंटी भगवान राम भी नहीं दे सकते” यूपी के मंत्री का दावा
3 Parliament Winter Session Updates: स्मृति ईरानी का आरोप- आस्तीन चढ़ाकर मेरी तरफ बढ़े कांग्रेस सांसद, सरकार ने की माफी की मांग
ये पढ़ा क्या?
X