रियलिटी शो में जाने के लिए शर्ट पर केरोसीन छिड़क फायर स्‍टंट दिखाने के प्रयास में जला किशोर, अस्‍पताल में मौत

पहले उसने आग का गोला खाने का प्रयास किया। बाद में उसने शर्ट पर केरोसीन छिड़ककर आग लगा ली लेकिन वह आग बुझा नहीं पाया।

Hyderabad Boy Fire Stunt,School Boy Fire Stunt, teenager fire stunt, student fire stunt, hyderabad stunt, hyderabad student stunt, fire stunt in hyderabad, hyderabad news, Reality TV Show, Reality Show, Stunt For Reality Show, Boy Dies Performing Stunt, Boy Dies Performing Fire Stunt, Hyderabad Police, Boy Burns Self, Boy Immolates Self
फायर स्‍टंट करते हुए किशोर। (YouTube screenshot)

हैदराबाद में आग का स्‍टंट करते समय एक किशोर की मौत हो गई। घटना रविवार दोपहर की है। 19 वर्षीय मोहम्‍मद जलालुद्दीन रियलिटी शो ‘इंडियाज गोट टैलेंट’ में हिस्‍सा लेना चाहता था। इसी के लिए वह आग के स्‍टंट की तैयारी कर रहा था। 7 अप्रैल को वह फलकनुमा महल के पीछे पहाड़ी पर दोस्‍तों के साथ गया। वहां पर वह स्‍टंट का वीडियो बनाना चाहता था।

पहले उसने आग का गोला खाने का प्रयास किया। बाद में उसने शर्ट पर केरोसीन छिड़ककर आग लगा ली लेकिन वह आग बुझा नहीं पाया। इसके चलते वह बुरी तरह से जल गया। एसीपी अब्‍दुल बारी ने बताया कि उसे उस्‍मानिया अस्‍पताल ले जाया गया। वह 63 प्रतिशत जल चुका था। जलने के बाद भी वह शूट किए गए वीडियो को कलर्स टीवी चैनल को भेजना चाहता था।

रविवार को उसकी तबीयत और बिगड़ गर्इ और दोपहर में उसने दम तोड़ दिया। खबरों के अनुसार पुलिस ने बताया कि रियलिटी शो में जाने के लिए किशोर ने ज्‍यूडिशियल मजिस्‍ट्रेट के सामने घोषणा भी की थी कि स्‍टंट के दौरान उसकी मौत के लिए वह खुद ही जिम्‍मेदार होगा।

पढें अपडेट समाचार (Newsupdate News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।