ताज़ा खबर
 

रियलिटी शो में जाने के लिए शर्ट पर केरोसीन छिड़क फायर स्‍टंट दिखाने के प्रयास में जला किशोर, अस्‍पताल में मौत

पहले उसने आग का गोला खाने का प्रयास किया। बाद में उसने शर्ट पर केरोसीन छिड़ककर आग लगा ली लेकिन वह आग बुझा नहीं पाया।

फायर स्‍टंट करते हुए किशोर। (YouTube screenshot)

हैदराबाद में आग का स्‍टंट करते समय एक किशोर की मौत हो गई। घटना रविवार दोपहर की है। 19 वर्षीय मोहम्‍मद जलालुद्दीन रियलिटी शो ‘इंडियाज गोट टैलेंट’ में हिस्‍सा लेना चाहता था। इसी के लिए वह आग के स्‍टंट की तैयारी कर रहा था। 7 अप्रैल को वह फलकनुमा महल के पीछे पहाड़ी पर दोस्‍तों के साथ गया। वहां पर वह स्‍टंट का वीडियो बनाना चाहता था।

पहले उसने आग का गोला खाने का प्रयास किया। बाद में उसने शर्ट पर केरोसीन छिड़ककर आग लगा ली लेकिन वह आग बुझा नहीं पाया। इसके चलते वह बुरी तरह से जल गया। एसीपी अब्‍दुल बारी ने बताया कि उसे उस्‍मानिया अस्‍पताल ले जाया गया। वह 63 प्रतिशत जल चुका था। जलने के बाद भी वह शूट किए गए वीडियो को कलर्स टीवी चैनल को भेजना चाहता था।

रविवार को उसकी तबीयत और बिगड़ गर्इ और दोपहर में उसने दम तोड़ दिया। खबरों के अनुसार पुलिस ने बताया कि रियलिटी शो में जाने के लिए किशोर ने ज्‍यूडिशियल मजिस्‍ट्रेट के सामने घोषणा भी की थी कि स्‍टंट के दौरान उसकी मौत के लिए वह खुद ही जिम्‍मेदार होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App