ताज़ा खबर
 

‘भारत माता की जय’ नहीं बोलने वालों का कत्‍ल करने संबंधी बयान को लेकर बाबा रामदेव पर केस दर्ज

आरोप है कि रामदेव ने कहा था कि अगर संविधान से उनके हाथ बंधे नहीं होते तो 'भारत माता की जय' का नारा नहीं लगाने वाले लाखों लोगों का वह सिर कलम कर देते।

Author हैदराबाद | Updated: April 14, 2016 1:02 PM
योग गुरु बाबा रामदेव।

योग गुरू बाबा रामदेव के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने केस दायर किया है। केस मोहम्‍मद बिन उमर की शिकायत पर दर्ज किया गया है। आरोप है कि रामदेव ने कहा था कि अगर संविधान से उनके हाथ बंधे नहीं होते तो ‘भारत माता की जय’ का नारा नहीं लगाने वाले लाखों लोगों का वह सिर कलम कर देते।

Read Alsoबाबा रामदेव बोले- कानून का राज है नहीं तो भारत माता की जय न बोलने वालों के सिर काट सकते हैं

असिस्‍टेंट पुलिस कमिश्‍नर एम. श्रीनिवास राव के मुताबिक उमर ने शिकायत में कहा है कि उन्‍होंने यूट्यूब पर एक वीडियो क्लिप देखा है जिसमें रामदेव एक खास समुदाय के लोगों को धमकी दे रहे हैं। राव ने कहा कि वह मामले की जांच कर रहे हैं।

बता दें कि हैदराबाद स्थित एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि वह ‘भारत माता की जय’ नहीं बोलेंगे। अगर उनकी गर्दन पर कोई चाकू रख दे, तब भी नहीं। महाराष्‍ट्र की रैली में दिए गए उनके इस बयान के कुछ ही दिन बाद महाराष्‍ट्र विधानसभा से ओवैसी की पार्टी के विधायक को इसीलिए निकाल दिया गया, क्‍योंकि उन्‍होंने ‘भारत माता की जय’ नहीं बोला।

इस घटना के बाद ‘भारत माता की जय’ को लेकर काफी विवाद और बयानबाजी हुई थी। वे सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories